Sunday , October 22 2017
Home / World / अभी जेल में ही रहेगा 26/11 का मास्टरमाइंड

अभी जेल में ही रहेगा 26/11 का मास्टरमाइंड

इस्लामाबाद: मुंबई 26/11 का मुजरिम जकी-उर-रहमान की रिहाई में एक नया मोड़ आ गया है। भारत की तरफ से पाकिस्तान के हाई कमीशन को इस मामले में तलब करने के बाद रावलपिंडी (पाक) के जेल ओहदेदारान ने रहमान को छोड़ने से मना कर दिया। ओहदेदरों का कहना थ

इस्लामाबाद: मुंबई 26/11 का मुजरिम जकी-उर-रहमान की रिहाई में एक नया मोड़ आ गया है। भारत की तरफ से पाकिस्तान के हाई कमीशन को इस मामले में तलब करने के बाद रावलपिंडी (पाक) के जेल ओहदेदारान ने रहमान को छोड़ने से मना कर दिया। ओहदेदरों का कहना था की महज फैक्स के जरिए मिले कोर्ट के हुक्म पर हम उसे नहीं छोड़ सकते।

आदियाला जेल के एक आफीसर ने बताया कि हमने लखवी के वकील से कहा कि फैक्स के जरिए मिले इस्लामाबाद हाई कोर्ट के हुक्म की बुनियाद पर हम उन्हें नहीं छोड़ सकते। हमने वकील को कोर्ट की ओरिजनल कापी लाने के लिए कहा है।

काबिल ए ज़िक्र है कि इस्लामाबाद हाई कोर्ट ने जुमे के रोज़ लखवी की रिहाई के हुक्म दिए। कोर्ट ने अपने हुक्म में कहा कि, लखवी के खिलाफ मुंबई हमले में मुलव्वस के कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं। वहीं, पाक ने कहा कि लखवी को जमानत मिल गई है, लेकिन उसके खिलाफ मामला चल रहा है। हमें अदालती अमल को पूरा होने का इंतजार करना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT