Tuesday , September 26 2017
Home / Featured News / अमरीकी रियासत कंसास में फायरिंग,चार हलाक,30 ज़ख़मी

अमरीकी रियासत कंसास में फायरिंग,चार हलाक,30 ज़ख़मी

वाशिंगटन 27 फ़रवरी: अमरीकी रियासत कंसास के एक छोटे क़स्बे में एक फैक्ट्री में फायरिंग से चार लोग हलाक और कम से कम 30 ज़ख़मी हो गए हैं। फायरिंग का ये वाक़िया कंसास के एक छोटे क़स्बे हेस्टन में वाक़्ये एक्सेल इंडस्ट्रीज़ के अहाते और इस के बाहर पेश आया है।

फायरिंग से मरने वाली की तादाद 7 तक हो सकती है। उन्होंने बताया है कि फायरिंग करने वाला शख़्स एक्सेल इंडस्ट्रीज़ ही का एक मुलाज़िम था और इस को पुलिस ने गोलीमार कर हलाक कर दिया है।मुक़ामी मीडिया ने इस शख़्स की शिनाख़्त सेड्रिक फ़ोर्ड के नाम से की है।

मुक़ामी मीडिया के मुताबिक़ फ़ोर्ड मुजरिमाना रिकार्ड का हामिल था।वो लूट मार और गै़रक़ानूनी हत्यार अपने पास रखने में शामिल था।ऐनी शाहिदीन ने बताया है कि इस शख़्स ने पहले फ़ैक्ट्री की पार्किंग में एक ख़ातून पर फायरिंग की थी और इस के बाद असेंबली की जगह में दाख़िल हो कर वहां अपने साथी वर्करों पर फायरिंग शुरू कर दी थी।

फायरिंग से हलाक होने वालों की लाशें और ज़ख़मीयों को मुक़ामी अस्पतालों में पहुंचा दिया गया है। फ़ैक्ट्री के अहाते में मौजूद एक ऐनी शाहिद ने बताया हैके इस शख़्स ने ए के 47 राइफ़ल और 9 एम एम की गण से जूंही अंधा धुंद फायरिंग की तो लोग जानें बचाने के लिए इधर उधर भागना शुरू हो गए।

TOPPOPULARRECENT