Wednesday , September 20 2017
Home / Featured News / अमर खुद को मुलायमवादी इसलिए कहते हैं कि उन्हें सपा से लेना देना नहीं: रामगोपाल यादव

अमर खुद को मुलायमवादी इसलिए कहते हैं कि उन्हें सपा से लेना देना नहीं: रामगोपाल यादव

अमर खुद को मुलायमवादी इसलिए कहते हैं कि उन्हें सपा से लेना देना नहीं: रामगोपाल यादव

लखनऊ। मुलायम सिंह के चचेरे भाई और सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव ने पार्टी के राज्यसभा सदस्य अमर सिंह पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि अमर सिंह खुद को मुलायमवादी इस लिए कहते है कि उन्हें पार्टी से कोई लेना देना नहीं। उनके मन में पार्टी के लिए कोई मोह नहीं है। पार्टी जाए भाड़ में। बस उनका काम होना चाहिए।
रामगोपाल यादव ने यह बातें मीडिया से बातचीत में कहीं। सपा राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि जो लोग नेताजी को, पार्टी को गाली देते रहे उन लोगों ने नेताजी की सरलता का फायदा उठाया। रामगोपाल ने कहा कि अमरसिंह वह शख्स हैं। पार्टी के सभी कार्यकर्ता ऐसा मानते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे शख्स को बर्दाश्त करना बड़ी चुनोती है।
पार्टी और परिवार में विवाद के संदर्भ में उन्होंने कहा कि कहीं कोई बड़ी क्राइसेस नहीं है। मुलायमसिंह और सीएम अखिलेश की बातचीत के बाद सब मामला सुलट जाएगा। उन्होंने कहा किअखिलेश इस बात से आहत हैं कि उन्हें बिना बताए बर्खास्तगी की तरह प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया गया। रामगोपाल ने कहा कि उनके पास फोन आया था कि अभी के अभी अखिलेश को हटाने का आदेश जारी कर दो। चूंकि उनका आदेश था, इस लिए मजबूरी में आदेश जारी करना पड़ा।

यूपी से हाशमी

TOPPOPULARRECENT