Friday , September 22 2017
Home / Khaas Khabar / अमर सिंह से नाखुश आजम खान, ओवैसी की पार्टी AIMIM में हो सकते हैं शामिल

अमर सिंह से नाखुश आजम खान, ओवैसी की पार्टी AIMIM में हो सकते हैं शामिल

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता आजम खान राज्यसभा के लिए अमर सिंह को पार्टी में शामिल करने के फैसले से खुश नहीं हैं |

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

 

उर्दू दैनिक इंकलाब रोज़नामा ने बताया कि सपा के वरिष्ठ नेता, संसदीय मामलों के मंत्री आजम खान, अमर सिंह प्रेरण से ख़ुश नहीं हैं|  संभवतः2017 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में वह असदुद्दीन ओवैसी के ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) में शामिल होने के लिए पार्टी छोड़ सकते हैं।

अमर सिंह के नामांकन पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए खान ने कहा, ‘जहां तक मुझे लगता है, इस पूरी घटना (राज्यसभा के लिए अमर सिंह के नामांकन) दुर्भाग्यपूर्ण है। ”

उन्होंने यहां तक कहा कि उन्होंने  पार्टी के सभी पदों और मंत्रालयों से अपने इस्तीफे के लिए पत्र भेजा है, लेकिन मुलायम सिंह यादव ने इसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

 

“मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद से तेजतर्रार सांसद असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी की स्थापना के लिए कोशिश कर रहे हैं अगर असंतुष्ट सपा नेता आजम खान को वह अपने साथ शामिल कर लेते हैं तो उन्हें करके राज्य में एक बड़ी सफलता मिलने की संभावना है |

इंकलाब की रिपोर्ट में कहा गया है कि शाही इमाम अहमद बुखारी उनके साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार है और आजम खान के एमआईएम में शामिल होने के लिए जो अटकलें लगायी जा रही हैं अगर वह सच हैं तो खान को  राज्य में उत्तर प्रदेश विधानसभा का प्रभार दिया जा सकता है।

 

अगर खान और ओवैसी दोनों हाथ मिलाते  हैं, तो यह सभी धर्मनिरपेक्ष पार्टियों, जो मुस्लिम वोट बैंक पर नजर गड़ाए हुए हैं, के लिए बड़ा झटका होगा।

TOPPOPULARRECENT