Saturday , October 21 2017
Home / Entertainment / अमिताभ और बबीता को एक साथ !

अमिताभ और बबीता को एक साथ !

यूं तो आजकल करीना कपूर का तूती बोल रहा है लेकिन एक ज़माना ऐसा भी था जब उनके वालदैन रणधीर कपूर और बबीता भी बाली वुड के मसरूफ़ तरीन अदाकार कहलाते थे।

यूं तो आजकल करीना कपूर का तूती बोल रहा है लेकिन एक ज़माना ऐसा भी था जब उनके वालदैन रणधीर कपूर और बबीता भी बाली वुड के मसरूफ़ तरीन अदाकार कहलाते थे।

शादीके बाद बबीता ने अदाकारी छोड़ दी और रणधीर कपूर यके बाद दीगरे फ्लॉप होने वाली फिल्मों ने उन्हें इंडस्ट्री से दूर कर दिया। फिर दौर आया करिश्मा कपूर का। उन्होंने भी कई हिट और कई नाकाम फिल्में दीं और शादी करके बाली वुड को ख़ैरबाद कह दिया। शादी में दराड़ पड़ने की वजह से उन्होंने दूसरी इनिंग केलिए डेंजरस इश्क़ नामी फ़िल्म से फिर वापसी की, लेकिन फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर बुरी तरह नाकाम साबित हुई।

करीना कपूर की बाली वुड में आमद से अदाकारी के एक नए दौर शुरु हुआ जहां उन्होंने अपनी बड़ी बहन से भी ज़्यादा फिल्में कीं। जो असर भी थीं जिन का सिलसिला उनकी सैफ अली ख़ान से शादी के बाद जारी है। कहते हैं ज़िंदगी का पहिया अपना चक्कर पूरा करता है तो एक बार फिर गुज़रा हुआ ज़माना सामने आजाता है।

बाली वुड में अब ये पेश की जा रही हैं कि अदाकारी से सबकदोश हो चुकीं अदाकारा बबीता एक बार फिर वापसी कररही हैं और वो अमिताभ बचन की बीवी के रोल में कास्ट की जाएंगी। फ़िल्मी नक़्क़ादों ने इस पेश क़ियासी या अफ़्वाह को बिल्कुल बेबुनियाद क़रार नहीं दिया है क्योंकि बबीता की वापसी के एक अर्सा से चर्चे थे लेकिन इस में शिद्दत पैदा होती जा रही है।

बबीता यूं तो अपनी दीगर हमअसर अदाकाराओं के मुक़ाबले कोई ख़ास रुतबा हासिल नहीं करसकी थीं लेकिन वो फ्लॉप हीरोइन भी नहीं थीं। उन्होंने राजिंदर कुमार, जितेन्द्र, धर्मेन्द्र, मनोज कुमार, शम्मी कपूर, शशी कपूर, बसव अजीत, राजेश खन्ना और रणधीर कपूर के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है। अब देखना ये है कि अमिताभ बचन के साथ पुरानी जय की फ़िल्म किस तरह पुज़ीराई करते हैं।

TOPPOPULARRECENT