Saturday , April 29 2017
Home / Entertainment / अमिताभ बच्चन सहित ‘पिंक’ की पूरी टीम ने राष्ट्रपति के साथ फिल्म ‘पिंक’ देखी और डिनर किया

अमिताभ बच्चन सहित ‘पिंक’ की पूरी टीम ने राष्ट्रपति के साथ फिल्म ‘पिंक’ देखी और डिनर किया

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू और फिल्मकार शूजीत सरकार ने शनिवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के साथ फिल्म ‘पिंक’ देखी और डिनर किया. इस मौके पर ‘पिंक’ की टीम को राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित भी किया गया. महिलाओं की स्वतंत्रता पर आधारित फिल्म ‘पिंक’ में अमिताभ और तापसी के साथ-साथ कीर्ति कुल्हरी, अंगद बेदी, एंड्रिया तारियांग और पियूष मिश्रा भी अहम भूमिकाओं में हैं।

अमिताभ बच्चन सहित ‘पिंक’ की पूरी टीम ने राष्ट्रपति के साथ किया डिनर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू और फिल्मकार शूजीत सरकार ने शनिवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के साथ फिल्म ‘पिंक’ देखी और डिनर किया. इस मौके पर ‘पिंक’ की टीम को राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित भी किया गया.बिग बी ने फोटोज अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की.

बिग बी ने फोटोज अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की. फोटो के कैप्श्न में अमिताभ ने लिखा ‘माननीय राष्ट्रपति जी ने हमारी फिल्म ‘पिंक’ देखी, और उसके बाद हमें डिनर के लिए इनवाइट किया, उन्होंने हमारी फिल्म की तारीफ की. अपने अनुभव के बारे में तापसी पन्नू ने कहा, “यह ऐसा अनुभव है, जो कभी भुलाया नहीं जा सकता. यहां आना और राष्ट्रपति के साथ फिल्म देखना पुरस्कृत होने जैसा है.”

Top Stories

TOPPOPULARRECENT