Tuesday , September 19 2017
Home / Assam / West Bengal / अमित शाह का तीन दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरा खत्म, बीजेपी में जान फूंकने के लिए ममता सरकार पर साधा निशाना

अमित शाह का तीन दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरा खत्म, बीजेपी में जान फूंकने के लिए ममता सरकार पर साधा निशाना

कोलकाता। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के अपने तीन दिवसीय दौरे के आखिरी दिन भी राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर हमला जारी रखा। उन्होंने कहा कि बंगाल में गुंडाराज बढ़ता ही जा रहा है। आम लोगों पर सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं व गुंडों का जुल्म बढ़ रहा है।

इसलिए बंगाल की जनता आक्रोश में है। वह बंगाल में विकल्प की तलाश में जुटी हुई है। उन्होंने दावा किया कि राज्य में अगली सरकार भाजपा की ही बनेगी। शाह गुरुवार को उत्तर 24 परगना जिले के राजरहाट के सुकांत नगर में सभा को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले उन्होंने सुकांत नगर के तीन मतदाताओं से मिले।

शाह ने कहा- बंगाल में जिस प्रकार की स्थिति है, आजादी के बाद ऐसी क्रूर स्थिति कभी नहीं देखी गयी। देश की आजादी के समय पूरे भारत के जीडीपी का 25 प्रतिशत हिस्सा बंगाल पर आधारित था, लेकिन अब यह कम होकर मात्र चार प्रतिशत रह गया है। बंगाल में आर्थिक विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ। सिर्फ राजनीति के नाम पर लोगों का शोषण हुआ है।

कभी इसे सोनार बांग्ला के नाम से जाना जाता था, लेकिन अब सोनार बांग्ला की स्थिति बदल चुकी है। बंगाल को अत्याचार से सिर्फ भाजपा ही मुक्त करा सकती है। भाजपा ‘सबका साथ, सबका विकास’ के नारे के साथ पूरे देश में एक प्रकार से विकास कार्य करना चाहती है, लेकिन केंद्र सरकार की विकासशील योजनाओं का लाभ बंगाल के लोगों को नहीं मिल रहा है।

TOPPOPULARRECENT