Wednesday , October 18 2017
Home / Delhi / Mumbai / अमित शाह का मुंबई में आगमन कल उद्धव से मुलाकात

अमित शाह का मुंबई में आगमन कल उद्धव से मुलाकात

मुंबई: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज अपने तीन दिवसीय दौरे मुंबई का शुभारंभ किया। इस दौरे के अवसर पर वह शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से भी मुलाख़ात करेंगे। भाजपा प्रमुख शिवसेना प्रमुख से मुलाख़ात को महत्व प्राप्त हो गई है क्योंकि शिवसेना ने राष्ट्रपति चुनाव में स्वतंत्र स्टैंड की चेतावनी दी थी। इसके अलावा भी दोनों दलों के बीच कर्ज़‌ माफी और राज्य में मध्यावधि चुनाव के मसले पर बयान बाज़ियाँ चल रही हैं।

अमित शाह आज सुबह मुंबई पहुंचे। वह इन दिनों देश के विभिन्न राज्यों का दौरा कर पार्टी को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं। महाराष्ट्र एस मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ‘भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राव साहब डिंवे और मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शियलर ने मुंबई हवाई अड्डे पर अमित शाह का स्वागत किया।

हवाई अड्डे से बाहर आने के बाद उन्होंने कई भाजपा कार्यकर्ताओं की बधाईयाँ स्वीकार कीं। भाजपा के अध्यक्ष इसके बाद शिवाजी पार्क के लिए रवाना हो गए ताकि वहाँ छत्रपति शिवाजी ‘डॉक्टर बाबा साहेब अंबेडकर’ और बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि दे सकें। कहा जा रहा है कि अमित शाह राष्ट्रपति चुनाव के सिलसिले में शिवसेना का समर्थन हासिल करने की कोशिश करेंगे। शिवसेना और भाजपा में तनाव चल रहा है।

TOPPOPULARRECENT