Wednesday , August 23 2017
Home / Bihar News / अमित शाह के घर मिले एनडीए लीडर, सीट तक़सीम पर फैसला नहीं

अमित शाह के घर मिले एनडीए लीडर, सीट तक़सीम पर फैसला नहीं

पटना : बिहार एसेम्बली इंतिख़ाब में सीट शेयरिंग को लेकर पीर को दिल्ली में एनडीए की मीटिंग हुई। मीटिंग में बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह, एलजेपी सरबराह रामविलास पासवान और जीतन राम मांझी मौजूद थे। हालांकि, सीट शेयरिंग को लेकर कोई फैसला नहीं हो सका। उम्मीद जताई गई है कि हफ्ते के अंदर सीट शेयरिंग पर फैसला हो जाएगा।

शाह के घर हुई मीटिंग में इत्तिहाद की तरफ से मीडिया में बयान देने वाले लीडरों के नाम तय किए गए। फैसले के मुताबिक, बिहार इंतिखाब को लेकर बीजेपी में भूपेंद्र यादव, मंगल पांडेय एलजेपी में पशुपति पारस, चिराग पासवान, रालोसपा में उपेंद्र कुशवाहा और अरुण कुमार, हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा से शकुनी चौधरी के अलावा किसी और लीडर को बयान देने का हक़ नहीं होगा।

एनडीए की सभी पार्टियों के लीडरों ने कहा कि इत्तिहाद में सीट बंटवारे को लेकर कोई तनाज़ा नहीं है। रामविलास पासवान ने कहा कि सीट बंटवारे को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है। उन्होंने कहा,” जब वक़्त आयेगा तो सब हो जाएगा। हम लोगों में कोई तनाज़ा नहीं है।”

जीतन राम मांझी ने कहा कि एक सितंबर को भागलपुर में होने वाली पीएम की रैली और पटेल रिजर्वेशन से जुड़े मुद्दों पर बात हुई। सीट शेयरिंग को लेकर हफ्ते भर में फैसला हो जाएगा।

रालोसपा चीफ उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि एनडीए का मकसद बिहार में 243 सीटों पर इंतिख़ाब जीतना है। सीट बंटवारे को लेकर कोई तनाज़ा नहीं है।

 

TOPPOPULARRECENT