Friday , October 20 2017
Home / India / अमित शाह के राजनैतिक सलाहकार यतिन ओजा ने नोटबंदी के खिलाफ मोदी पर बोला हमला

अमित शाह के राजनैतिक सलाहकार यतिन ओजा ने नोटबंदी के खिलाफ मोदी पर बोला हमला

पूर्व बीजेपी एमएलए और अमित शाह के राजनैतिक सलाहकार यतिन ओजा ने नोटबंदी के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी की कड़ी आलोचना करते हुए उनके इस क़दम को देश की जनता को बेवफकूफ बनाने वाला कदम बताया।

ओजा ने कहा की गोपनीय क़दम पूरी तरह से गोपनीय नहीं थे कुछ जानकारी को पहले ही लीक किया गया था।पीएम मोदी के नाम खुले ख़त में ओजा ने लिखा की गुजरात के सभी जिले बैंको को बीजेपी के द्वारा ही संचालित किया जाता है उन लोगों ने घोषणा से पहले ही नोट बदलवा लिए थे।

ओजा ने आगे कहा की ये बैंक 8 नवंबर की सुबह 9 बजे से 9 बजे के शाम 5 बजे तक नोट बदलने के लिए खुले हुए थे। ओजा ने इस बात का सबूत वीडियो रिकॉर्डिंग के ज़रिये देने का दावा भी किया है। ओजा के ख़त में लिखा गया है की मेरे पास वो वीडियो रिकॉर्डिंग है जिसमे अमित शाह के सभी करीबी लोग 8 नवंबर से आज तक नॉट बदलवाने में व्यस्त हैं।

उनके घरो और ऑफिस के सामने काले धन को सफेद कराने के लिए 37% की छुट पर नॉट बदलवाने की लंबी लंबी कटारे लगी हैं। कोई भी कम से कम 1 करोड़ रूपये के साथ बिना किसी पहचान पत्र के अंदर जाता है और उसके बदले में 63 लाख नए नॉट लेकर आ जाता है। ओजा जो की अब आम आदमी पार्टी का सदस्य है उन्होंने अरविन्द केजरीवाल की लिखे ख़त में कहा की मैं अकबरुद्दीन ओवैसी और अमित शाह की बिहार चुनाव पर हुई डील की बैठक के गवाह हैं।

TOPPOPULARRECENT