Saturday , June 24 2017
Home / Assam / West Bengal / अमित शाह ने गरीब के घर में खाना खा कर सिर्फ कांग्रेस की नकल की है- अब्दुल मन्नान

अमित शाह ने गरीब के घर में खाना खा कर सिर्फ कांग्रेस की नकल की है- अब्दुल मन्नान

कोलकाता। विधानसभा में विपक्ष के नेता व कांग्रेस नेता अब्दुल मन्नान ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर बंगाल में गरीब व्यक्ति के घर भोजन करके सिर्फ कांग्रेस नेताओं की नकल की है और इसमें कुछ भी नया नहीं है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता मन्नान ने यहां संवाददाताओं से कहा- जवाहरलाल नेहरु से लेकर, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और राहुल गांधी, सभी ने विभिन्न राज्यों के दौरे पर वहां के स्थानीय लोगों के साथ भोजन किया है। इसमें कुछ नया नहीं है. अमित शाह ने सिर्फ उनकी नकल की है। भाजपा अध्यक्ष ने प्रदेश की तीन दिवसीय यात्रा के दौरान उत्तर बंगाल के नक्सलबाड़ी में एक आदिवासी व्यक्ति के घर भोजन किया था।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में लॉकगेट बसी और उत्तर 24 परगना जिले के गौरांगनगर में भी शाह कुछ लोगों के घर गये और वहां मिठाई खायी तथा लस्सी पी।

यह आरोप लगाते हुए कि भाजपा धर्म का प्रयोग राजनीतिक उपकरण के रूप में कर रही है, कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा के शासन में रोजमर्रा की वस्तुओं की कीमत कई गुना बढ़ गयी है। उन्होंने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव में किए गए वादों के बावजूद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ‘अच्छे दिन’ लाने में असफल रहे हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT