Monday , October 23 2017
Home / Entertainment / अमृता नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी खान पटौदी लेडीज़ को फॉलो करें

अमृता नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी खान पटौदी लेडीज़ को फॉलो करें

मुंबई : सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिनपर कई निर्देशकों की निगाहें टिकी हैं। सारा करन जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ में नज़र आनेवाली हैं।

हमें खबर मिली थी कि सैफ की बेटी इस फिल्म में तीन अलग-अलग बिकीनी सीन में नज़र आएंगीं। हालिया खबर के मुताबिक, सारा की मां इस खबर से बेहद नाराज हैं और उन्होंने बेटी को बिकीनी पहनने की इज़ाज़त नहीं दी। रिपोर्ट की मानें तो अमृता सिंह ने इस फिल्म के मेकर्स को अल्टिमेटम दिया है कि या तो सारा के बिकीनी सीन हटा दिए जाएं या फिर सारा फिल्म से ही बाहर निकल जाएंगी।

डीएनए के सूत्र के मुताबिक, अमृता नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी खान पटौदी लेडीज़ को फॉलो करें, जिन्होंने स्क्रीन पर बिकीनी में अपना हॉट बॉडी दिखाया है और इस लिस्ट में करीना भी शामिल हैं। इस रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है, ‘जब उन्होंने ऐसे सीन के बारे में सुना, तो अमृता ने ऐसे सीन के लिए सीधे न कह दिया क्योंकि, क्योंकि सैफ से तलाक के बाद वह खुद को पटौदी परिवार का हिस्सा नहीं मानतीं। सैफ की मां शर्मिला टैगोर ने ‘एन इवनिंग इन पैरिस (1967)’ में बिकीनी पहनी थी। सैफ की बहन ने भी ‘मिस्टर जो.बी. करवाल्हो (2014)’ में और उनकी पत्नी करीना कपूर ने अपनी कई फिल्मों में बिकीनी में नज़र आ चुकी हैं। अमृता चाहती हैं कि उनकी बेटी उनकी ही तरह हो, पटौदी परिवार की औरतों की तरह नहीं। अमृता चाहती हैं कि उनकी बेटी सारा अपनी ऐक्टिंग के लिए जानी जाए, न कि बॉडी के लिए।

कुछ खबरें ऐसी भी आईं कि सारा करीना से काफी प्रभावित हैं और इस बात से अमृता काफी नाराज हैं। हालांकि, अमृता ने इस खबर को गलत बताया था। ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसमें लीड रोल में टाइगर श्रॉफ भी नज़र आएंगे।

TOPPOPULARRECENT