Friday , May 26 2017
Home / Business / अमेजन द्वारा तिरंगे के अपमान पर भड़कीं विदेश मंत्री, कहा माफी मांगो

अमेजन द्वारा तिरंगे के अपमान पर भड़कीं विदेश मंत्री, कहा माफी मांगो

नई दिल्ली: ई-शॉपिंग कंपनी अमेजन की वेबसाइट पर गैरजिम्मेदाराना हरकत पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने संज्ञान लिया है. स्वराज ने कानाडाई वेबसाइट पर राष्ट्रीय ध्वज के अपमान के लिए वहां के उच्चायोग से भी कार्रवाई की बात की है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के मुताबिक, वेबसाइट पर भारत के राष्ट्रीवय ध्वहज के अपमान करते उत्पातद बेचे जा रहे हैं. यह देखकर एक यूजर ने . विदेश मंत्री से शिकायत की थी. लोगों के शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सुषमा स्वराज ने ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन को कड़ी कार्रवाई की धमकी देते हुए बिना शर्त माफी मांगने और सभी उत्पा द और उसके विज्ञापन हटाने के लिए कहा है.
सुषमा स्वराज के मुताबिक अमेजन ऐसा नहीं करती है तो उसके कर्मचारियों को भारत का वीजा नहीं दिया जाएगा. इसके अलावा पहले दिए गए वीजा को भी सरकार खत्म कर देगी.

उल्लेखनीय है कि अतुल भोबे नामक एक यूजर ने सुषमा को तस्वीऔरों के साथ ट्वीट कर कहा था कि, ‘अमेजन कनाडा को सेंसर किया जाना चाहिए और भारतीय ध्वीज के डोरमैट्स न बेचने की चेतावनी दी जानी चाहिए. कृपया कार्रवाई करें. जिस पर मंत्रालय ने कनाडा में भारतीय उच्चाायोग को लताड़ लगाते हुए कहा, यह कतई मंजूर नहीं है, कृपया अमेजन के साथ उच्चवतम स्तोर पर यह मामला रखें

Top Stories

TOPPOPULARRECENT