Wednesday , August 23 2017
Home / Sports / अमेरिकन टूरिस्टर ने बनाया विराट कोहली को अपना ब्रांड एंबेसडर

अमेरिकन टूरिस्टर ने बनाया विराट कोहली को अपना ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्ली : सूटकेस और बैगपैक्स बनाने वाली मशहूर कंपनी ‘अमेरिकन टूरिस्टर’ ने भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि इस क्रिकेटर से करार के साथ ही कंपनी ने 2017 के लिए एक नया ‘बैकपैक’ कलेक्शन लांच किया है। दक्षिण एशिया के मुख्य परिचालन अधिकारी जय कृष्णन ने कहा, ‘हम विराट कोहली को पहला भारतीय ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करके काफी रोमांचित हैं। विराट दुनिया भर के युवा आदर्श हैं। विराट कोहली इस समय कई राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड को एंडोर्स कर रहे हैं और इसी कड़ी में अब ‘अमेरिकन टूरिस्टर’ का नाम भी जुड़ गया है।

भारतीय क्रिकेटर्स में कोहली फिलहाल सबसे ज्यादा ब्रैंड एंडोर्स करने वाले क्रिकेटर्स में से एक हैं। विराट कोहली सरकार के एक कार्यक्रम ‘स्किल इंडिया मिशन’ के ब्रैंड एंबेसडर भी हैं। कुछ समय पहले खुद पीएम मोदी कोहली की तारीफ कर चुके हैं। कोहली की नेट प्रेक्टिस के बाद क्रिकेट प्ले ग्राउंड पर की गई सफाई को ‘स्वच्छ भारत मिशन’ के लिए एक उदाहरण बताते हुए खुद प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया था।

कोहली को सितंबर में पीएनबी का भी ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था। पीएनबी ने अपने बढ़ते कर्जों के बाद बैंक की बिगड़ी छवि को संभालने के लिए विराट को चुना। इसके अलावा एक रियल एस्टेट ब्रांड नितेश एस्टेट्स ने भी जनवरी में विराट को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया था। इसके अलावा अप्रैल में विराट कोहली प्रीमियर फुटबॉल लीग से ब्रांड एंबेसडर के रूप में जुड़ गए थे.

TOPPOPULARRECENT