Monday , May 29 2017
Home / Crime / अमेरिका में एक शख्‍स ने मुस्लिम महिला का हिजाब फाड़ा, फिर जानवरों की तरह पीटा

अमेरिका में एक शख्‍स ने मुस्लिम महिला का हिजाब फाड़ा, फिर जानवरों की तरह पीटा

वाशिंगटन। अमेरिका की एक मुस्लिम महिला ने दावा किया कि एक व्यक्ति ने उसका हिज़ाब फाड़ दिया और जानवरों की भांति पीटा। वह लगातार उसके सिर पर वार करता रहा। मिल्वौकी की रहने वाली उक्त महिला पर उस समय हमला किया गया जब वह अपने घर जा रही थी। मिल्वौकी पुलिस ने फॉक्स6 न्यूज को बताया कि वे इस अपराध की जांच कर रहे हैं।

 

 

 

घटना सोमवार की है और पीड़िता को मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पीड़ित महिला ने कहा कि उसने खुद से कहा कि मैं आज निश्चित तौर पर मर जाऊंगी। महिला ने अपना नाम उजागर नहीं किया और बताया कि एक कार उसकी तरफ आई और उसमें से एक व्यक्ति बाहर आया। वह चाहता था कि में अपना हिजाब उतार दूं।

 

 

 

 

उसने मेरा हिजाब हटाने के लिए कहा तो मैंने उसका मुकाबला करने की कोशिश की। उसने मुझे नीचे गिरा दिया और फिर मुझे जानवरों की तरह पीटा। फिर हमलावर ने हिजाब हटा दिया जिस पर खून के धब्बे लगे थे। हमलावर ने उसे नीचे गिरा दिया और फिर उसके सिर पर कई वार किये। इस्लामिक सोसायटी ऑफ मिल्वौकी के मुंजीद अहमद ने कहा कि ‘निश्चित तौर पर हम अपने समुदाय के सदस्यों के लिए डरे हुये हैं।

 

 

 

 

एक इस्लामी समुदाय के तौर पर हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारा समुदाय हमेशा सुरक्षित रहे। इस्लामी केन्द्र से जुड़े लोगों का मानना है कि यह घृणा अपराध था। पुलिस ने कहा कि वह इसकी जांच कर रही हैं और अभी किसी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया। यह हमला ऐसे समय में सामने आया है जब अमेरिका में हिजाब पहनने वाली महिलाओं पर हमले और घृणा अपराध की घटनाओं में वृद्धि हुई है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT