Monday , March 27 2017
Home / World / अमेरिका में दो जॉर्डन युवाओं की निर्मम हत्या: वीडियो जारी

अमेरिका में दो जॉर्डन युवाओं की निर्मम हत्या: वीडियो जारी

वाशिंटन: अमेरिकी राज्य इंडियानापोलिस में कल बुधवार को दो जार्डन किशोर की भयानक अंदाज़ में हत्या कर दी गई। जार्डन सरकार ने दो नागरिकों की अमेरिका में हत्या की कार्रवाई की निंदा करते हुए अमेरिकी अधिकारियों से तत्काल जांच की मांग की है।उधर हत्या के घटना की एक फुटेज सामने आई है जिसमें दिखाया गया है कि दो बंदूकधारियों ने जार्डन नागरिकों की हत्या के लिए पहले एक होटल पर धावा बोला।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अल अरबिया डॉट नेट के अनुसार जार्डन विदेश मंत्रालय के बैनर तले प्रवासी मामलों के मंत्रालय द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि ओमान सरकार वाशिंगटन स्थित अपने दूतावास में दो नागरिकों की हत्या के मामले में संपर्क में है।

बयान में कहा गया है कि जार्डन अधिकारियों को यह सूचना मिली है कि अमेरिकी राज्य इंडियानापोलिस में दो जार्डन नागरिकों की हत्या की गई है। इस आपराधिक घटना के विभिन्न पहलुओं की समीक्षा की जा रही है।जार्डन विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता सबा अलराफई ने एक बयान में बताया कि वाशिंगटन में मौजूद जार्डन दूतावास इंडियानापोलिस में दो जार्डन नागरिकों की एक होटल में हत्या की वारदात पर नजर रखे हुए है। इस संबंध में अमेरिकी अधिकारियों से भी बातचीत किए गए हैं। जल्द ही इस आपराधिक वारदात के सच से लोगों को अवगत किया जाएगा।

जार्डन मीडिया के अनुसार अमेरिकी पुलिस की ओर से की गई प्रारंभिक जांच में कहा गया है कि जार्डन युवकों की हत्या का कारण चोरी प्रतिरोध भी हो सकती है। अमेरिकी पुलिस द्वारा दी गई बयान में कहा गया है कि मारे गए जार्डन नागरिकों की उम्र तीस साल के बीच हैं और उनकी पहचान वसाम समूर और अम्मार शतान्वी के नाम से की गई है।

अमेरिकी पुलिस का कहना है कि ‘सीसीटीवी’ कैमरों से प्राप्त होने वाली फुटेज में बीस से तीस साल की उम्र के दो लोगों को जार्डन नागरिकों का पीछा करते और उन्हें गोलियां मारते दिखाया गया है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT