Wednesday , October 18 2017
Home / World / अमेरिकी यूनिवर्सिटी कैंम्पस में स्टूडेंट को गोली मारकर कत्ल

अमेरिकी यूनिवर्सिटी कैंम्पस में स्टूडेंट को गोली मारकर कत्ल

साउथ कैरोलिना स्टेट यूनिवर्सिटी के आरामघर के बाहर एक स्टूडेंट को गोली मारकर कत्ल कर दिया गया। यूनिवर्सिटी के आफीसरों ने इस बात की इत्तेला देते हुए बताया कि इस शख्स को जुमे के रोज़ दोपहर में गोली मारकर कत्ल कर दिया गया था। इदारे का

साउथ कैरोलिना स्टेट यूनिवर्सिटी के आरामघर के बाहर एक स्टूडेंट को गोली मारकर कत्ल कर दिया गया। यूनिवर्सिटी के आफीसरों ने इस बात की इत्तेला देते हुए बताया कि इस शख्स को जुमे के रोज़ दोपहर में गोली मारकर कत्ल कर दिया गया था। इदारे का कहना है कि पुलिस मामले में चार मुश्तबा की तलाश कर रही है, जिन्होंने इस वाकिया को अंजाम दिया।

यूनिवर्सिटी के सदर थॉमस एल्जी ने स्टूडेंट्स की सेक्युरिटी का वादा किया था, लेकिन इस वाकिया को सुनकर उनकी आंखें नम हो गईं। उन्होंने कहा कि जिस तालिब ए इल्म का कत्ल किया गया, वह एक अच्छा इंसान था।

पुलिस गोलीबारी की वाकिया के वजुहात को नहीं जानती। मुतास्सिरा का नाम भी जारी नहीं किया गया। क्लार्कसन का कहना है कि कैम्पस महफूज़ है और स्टूडेंट्स भी महफूज़ हैं।

जुनूबी कोलंबिया से 64 किलोमीटर के फासले पर ऑरेंजबर्ग में वाकेय् साउथ कैरोलिना स्टेट एक तारीखी इदारा स्याह फम है, यहां करीब 3,200 स्टूडेंट्स तालीम हासिल करते हैं।

TOPPOPULARRECENT