Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / अयोध्या छावनी में हुई तब्दील

अयोध्या छावनी में हुई तब्दील

संकल्प सभा पर सपा की हुकूमत और विश्व हिंदू परिषद अब आमने-सामने आ गई है। एक ओर जहां जिला इंतेज़ामिया ने फैजाबाद की सरहदे सील कर विश्व हिंदू परिषद के कारकुनो की धड़ पकड़ शुरू कर दी है वहीं विश्व हिंदू परिषद भी आज की संकल्प सभा ( अज़्म के इ

संकल्प सभा पर सपा की हुकूमत और विश्व हिंदू परिषद अब आमने-सामने आ गई है। एक ओर जहां जिला इंतेज़ामिया ने फैजाबाद की सरहदे सील कर विश्व हिंदू परिषद के कारकुनो की धड़ पकड़ शुरू कर दी है वहीं विश्व हिंदू परिषद भी आज की संकल्प सभा ( अज़्म के इजलास ) के फैसले पर अडिग है। पूरे शहर अयोध्या को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। फोर लेन हाईवे को भी बंद कर दिया गया है।

इससे पहले जुमेरात के दिन साबिक वज़ीर लल्लू सिंह, विहिप के तरजुमान ( रियासती) शरद शर्मा समेत बीजेपी , संघ, विहिप व राममंदिर न्यास से जुड़े 337 ओहदेदारान को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके इलावा 42 लोगों को नजरबंद कर दिया गया है। नए चीफ सेक्रेटरी दाखिला अनिल कुमार गुप्त, डीजीपी देवराज नागर अयोध्या पहुंचकर जुमेरात की देर रात तक प्लान बनाते रहे।

अखिलेश की हुकूमत ने संकल्प सभा रोक लगाने के बाद विहिप और बीजेपी के बड़े लीडरों को भी सख्त इंतेबाह दे डाला है। रामसेवकपुरम्, कारसेवकपुरम्, मठ-मंदिरों समेत सरयू घाट का दौरा कर चीफ सेक्रेटरी दाखिला अनिल कुमार गुप्त ने इंतेबाह दिया कि संकल्प सभा में डॉ. प्रवीण तोगड़िया, अशोक सिंहल या कोई भी विहिप-भाजपा का बड़ा नेता आएगा तो खैर नहीं होगी। उन पर इंतेज़ामिया सख्त कार्रवाई करेगी।

TOPPOPULARRECENT