Thursday , September 21 2017
Home / Uttar Pradesh / अयोध्या में मंदिर बनायें मोदी, वरना चुनाव में संत साधुओं का आशीर्वाद नहीं मिलेगा: सत्येंद्र दास

अयोध्या में मंदिर बनायें मोदी, वरना चुनाव में संत साधुओं का आशीर्वाद नहीं मिलेगा: सत्येंद्र दास

अयोध्या: अयोध्या में विवादित राम जन्मभूमि संरचना के पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब तक राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर का निर्माण नहीं कराएंगे तब तक चुनाव में उन्हें संत साधुओं द्वारा विजय श्री का आशीर्वाद नहीं मिलेगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार आचार्य सत्येंद्र दास ने यहां कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में विवादित राम जन्मभूमि पर राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करें ताकि संत और साधुओं से उन्हें विजय श्री का आशीर्वाद मिल सके और तभी विधानसभा चुनाव में उनका झंडा लहराएगा।

उन्होंने कहा कि मंदिर आंदोलन तो अब समाप्त हो गया है क्योंकि यह आंदोलन राजनीति से प्रेरित थी और अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को केंद्र में सत्ता मिल जाने के बाद से वह भगवान राम का मंदिर बनाने का तो नाम ही नहीं लेते। अब तो सिर्फ विकास की बात करते हैं।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी संगठन विश्व हिंदू परिषद भी मंदिर आंदोलन से काफी दूर चला गया है और वह भी केवल विकास की बात करती है। एक सवाल के जवाब में पुजारी ने कहा कि अब रामलल्ला खुद मंदिर बनायेंगे क्योंकि देश के सभी राजनीतिक दलों से निराशा ही हाथ लगी है।उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में मुकदमा भी चल रहा है लेकिन वहां तभी फैसला होगा, जब लगातार सुनवाई होगी।

TOPPOPULARRECENT