Tuesday , May 30 2017
Home / Delhi News / अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी की गंदगी साफ कर रहे हैं: अमानतुल्लाह ख़ान

अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी की गंदगी साफ कर रहे हैं: अमानतुल्लाह ख़ान

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के ओखला विधानसभा के विधायक अमनातुल्लाह ख़ान ने पूर्व कानून मंत्री कपिल मिश्रा को निशाना बनाते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पार्टी की गंदगी साफ़ कर रहे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

समाचार 18 हिंदी के अनुसार अमंतुल्लाह खान ने आरोप लगाया कि आप पार्टी के अंदर पार्टी तोड़ने वाला एक गिरोह काम कर रहा है। ऐसे ही लोगों पर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल इस समय झाड़ू लेकर ‘आप’ की सफाई कर रहे हैं। एक दिन पहले हुई कार्रवाई उसी सफाई का परिणाम है।

उन्होंने नाम लिए बिना कहा कि पार्टी के अंदर अभी और ऐसे लोग हैं जो इस सफाई की चपेट में आएंगे। उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोग साजिश के तहत पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

केजरीवाल के ऊपर लगे कपिल मिश्रा के आरोपों को ख़ारिज करते हुए खान ने कहा कि कुर्सी जाते ही उन्हें दो करोड़ रुपये याद आ गए। इससे पहले पीएसी की बैठक में उन्हें दो करोड़ रुपये याद नहीं आए। उस समय वहाँ पार्टी के अधिकांश लोग और मीडिया भी मौजूद थी। मंत्री के कुर्सी से हटते ही ऐसा क्या हुआ जो कपिल को पार्टी में खराबियां ही खराबियां दिखने लगीं। उनके सारे आरोप गलत हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT