Saturday , October 21 2017
Home / India / अरविंद केजरीवाल वोट डालने से क़ासिर फ़हरिस्त से नाम ग़ायब

अरविंद केजरीवाल वोट डालने से क़ासिर फ़हरिस्त से नाम ग़ायब

अन्ना हज़ारे टीम के रुकन अरविंद केजरीवाल को आज एहतिजाज का सामना करना पड़ा क्योंकि उन्होंने उत्तर प्रदेश में अपना वोट डाले बगै़र मुहिम चलाने के लिए गोवा जाने का फ़ैसला किया था। लेकिन लम्हा आख़िर में वो अपना वोट नहीं डाल सके क्योंकि

अन्ना हज़ारे टीम के रुकन अरविंद केजरीवाल को आज एहतिजाज का सामना करना पड़ा क्योंकि उन्होंने उत्तर प्रदेश में अपना वोट डाले बगै़र मुहिम चलाने के लिए गोवा जाने का फ़ैसला किया था। लेकिन लम्हा आख़िर में वो अपना वोट नहीं डाल सके क्योंकि इंतेख़ाबी फ़हरिस्त से उनका नाम ग़ायब था।

केजरीवाल इंदिरा पुरम इलाक़ा में एक पोलिंग स्टेशन पर अपना वोट डालने वाले थे लेकिन वो दिल्ली के लिए सुबह में ही रवाना हो गये ताकि वहां से गोवा के लिए परवाज़ कर सकें। ताहम उनके इस दौरा के ख़िलाफ़ बाअज़ अफ़राद ने एहतिजाज किया जिसके फ़ौरी बाद वो पोलिंग बूथ पहुंचकर क़तार में खड़े हुए।

ताहम वोटर लिस्ट से उनका नाम ग़ायब था। उन्होंने कहा कि मेरे पास शनाख्ती कार्ड है, राय दहिंदों में मेरा नाम शामिल है इससे पहले हुई पोलिंग के दौरान फ़हरिस्त में मेरा नाम शामिल था। पोलिंग बूथ के बाहर केजरीवाल की मौजूदगी से मीडीया वाले भी उमड पड़े थे जिससे राय दहिंदों को मुश्किल पेश आई।

TOPPOPULARRECENT