Tuesday , April 25 2017
Home / Khaas Khabar / अरविंद सिंह गोप ने कहा मेरा टिकट अमर सिंह और बेनीप्रसाद ने कटवाया है, सभी विधायकों ने बयां किया दर्द

अरविंद सिंह गोप ने कहा मेरा टिकट अमर सिंह और बेनीप्रसाद ने कटवाया है, सभी विधायकों ने बयां किया दर्द

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में फिर घमासान मचा है। फिर चाचा भतीजा आमने सामने हैं। बुधवार को मुलायम सिंह यादव ने जब अखिलेश के करीबी मंत्रियों और विधायकों के टिकट काटे तो हंगामा बरपा हो गया। इस सिलसिले में उन्होंने आज एक मीटिंग बुलाई थी. आपको बता दूं कि मीटिंग से बहार निकल कर आये विधायको ने कहा कि 1 घंटे में मुख्यमंत्री लिस्ट जारी करेंगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अखिलेश यादव के साथ मीटिंग में अरविंद सिंह गोप ने अपना दर्द बयान किया है, उन्होंने साफ़ तौर पे कहा है कि मेरा टिकट अमर सिंह और बेनीप्रसाद ने कटवाया अमर – बेनीप्रसाद वर्मा ने शिवपाल सिंह यादव के साथ मिलकर साज़िश की है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अरविंद सिंह गोप ने कहा कि मैंने पिछले चुनाव में बेनी प्रसाद और उनके समर्थकों को बाराबंकी की सभी सीट्स पर पराजित किया था। नेता जी ने पिछले चुनाव में मुझसे कहा था कि बाराबंकी की सभी सीट जीतकर लाओगे, मुझे बेनी को ठीक करना है। मैंने नेता जी के आर्शीवाद से सपा को सभी सीट दिलवाई और नेता जी ने इन लोगों के कारण मेरा ही टिकट काट दिया अब मैं बाराबंकी में कौन सा मुहं लेकर जाऊँगा। भावुक गोप को अखिलेश ने ढाढ़स बंधाया, कहा-मैं आप लोगों के साथ हूँ.

मुख्यमंत्री के साथ मीटिंग में राम गोविन्द चौधरी ने कहा कि मुलायम सिंह की मांग पर मुझे चन्द्रशेखर जी ने सजपा छोड़कर सपा में जाने को कहा था। आज तक मैंने ना मुलायम सिंह से कभी टिकट माँगा और ना मंत्रालय की डिमांड की उन्होंने कल मेरे जैसे व्यक्ति का टिकट काट दिया। आज से मेरा लक्ष्य CM साहेब आपको शिखर पर पहुंचाना होगा और आपके लिये काम करना होगा। मेरे लिये आप ही समाजवादी पार्टी हैं।

आपको बत दूं कि शिवपाल यादव भी अपने समर्थकों के साथ बैठक कर रहे हैं, जिसमें पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह नारद राय अम्बिका चौधरी राजकिशोर सिंह सहित रामपाल यादव जैसे कई विधायक और पार्टी के जिलाध्यक्ष मौजूद हैं।
अखिलेश के साथ मीटिंग में उनके समर्थकों मंत्रियों नेताओं और विधायकों ने एक स्वर में कहा- कि अखिलेश जी जनता, पार्टी, कार्यकर्त्ता, समर्थक सब आपके साथ हैं ऐसे में आप निर्णय लीजिये। पार्टी से बर्खास्त MLC और अखिलेश के कट्टर समर्थक उदयवीर ने तो रामायण के एक दोहे से अखिलेश का मनोबल बढ़ाया- कहा–/ ” का चुप साध रहे बलवाना ”

Top Stories

TOPPOPULARRECENT