Friday , July 28 2017
Home / Featured News / अलगाववादी नेताओं की बैठक आयोजित करने से रोक दिया गया

अलगाववादी नेताओं की बैठक आयोजित करने से रोक दिया गया

श्रीनगर: घाटी कश्मीर में अधिकारियों ने कट्टरपंथी हुर्रियत अध्यक्ष सैयद अली शाह गिलानी के निवास पर अलगाववादियों की बैठक आयोजित करने से रोक दिया। कई नेताओं सहित मीरवाइज़ उमर फ़ारूक़ को घर पर नज़रबंद रखा गया है। गिलानी निवास स्थित हैदर पुरा के बाहर पुलिस स्टाफ तैनात कर दिया गया जहां अलगाववादी नेता अपनी बैठक आयोजित करने वाले थे। इसके बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने की योजना थी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि किसी को भी गिलानी के निवास में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई। हुर्रियत के प्रवक्ता ने बताया कि मीरवाइज़ को फिर एक बार घर पर नजरबंद कर दिया गया है। वह गिलानी निवास पर आज संयुक्त प्रतिरोध बैठक में भाग लेने वाले थे। उन्होंने कहा कि विरोधी कश्मीर सरकार ने फिर एक बार नेतृत्व आवाज को कुचलने विधि विकल्प की है।

इससे जाहिर होता है कि कश्मीर में शक्ति नियम है। जेकेएलएफ अध्यक्ष मोहम्मद यासीन मलिक को एहतियाती हिरासत में लेकर पुलिस स्टेशन ले जाया गया। अलगाववादियों ने एनआईए पर चर्चा के लिए यह बैठक आयोजित किया था। गौरतलब है कि घाटी में सड़कों पर विरोध करने वालों को फंड्स और संदिग्ध ताजरीन को संदर्भ कारोबार में शामिल हैं उनके खिलाफ एनआईए ने कार्रवाई करते हुए विभिन्न स्थानों पर धावा किए थे।

TOPPOPULARRECENT