Thursday , October 19 2017
Home / India / अलीगढ़ में जल्द कायम होगा मुलायम का मंदिर

अलीगढ़ में जल्द कायम होगा मुलायम का मंदिर

अलीगढ़, २७ नवंबर: सफेद संगमरमर पत्थर से बनी सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की मूर्ति जल्द ही अलीगढ़ आएगी। तीन फुट लंबी इस मजस्समा में मुलायम सिंह सफेद धोती कुर्ता और काले रंग की सदरी में बैठे हुए दिखाई देंगे। मूर्ति के रंग सालों सा

अलीगढ़, २७ नवंबर: सफेद संगमरमर पत्थर से बनी सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की मूर्ति जल्द ही अलीगढ़ आएगी। तीन फुट लंबी इस मजस्समा में मुलायम सिंह सफेद धोती कुर्ता और काले रंग की सदरी में बैठे हुए दिखाई देंगे। मूर्ति के रंग सालों साल तक खराब न हो इसके लिए कलर्ड लेमिनेशन भी कराया जा रहा है। इसकी कीमत लगभग 40 हजार तक आने की उम्मीद है। इस मुजस्समा को राजस्थान का दौसा ट्रेडर्स बना रहा है।

मुजस्समा बुक कराने दौसा गए सोनू सैनी ने बताया कि वहीं से मंदिर का ढांचा मंगाया जा रहा है, जिसकी तीन दीवारें साढ़े पांच फुट लंबी है और ऊंचाई साढ़े नौ फुट रखी गई है। लाल पत्थर से बने इस ढांचे की कीमत 80 हजार रुपये तक आएगी। नगलामाली में चांवड़ मंदिर के पास ही मुलायम मंदिर का बन रहा है। मंदिर के लिए भूमि प्रह्लाद सिंह सैनी, ओमप्रकाश सैनी, चंद्रपाल सैनी और राम प्रसाद सैनी ने दी।

मुलायम सिंह यादव का मंदिर बनाने के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के कौमी जनरल सेक्रेटरी राम आसरे कुशवाहा ने रियासती सेक्रेटरी राजेश सैनी से सवाल जवाब शुरू कर दिए हैं। रियासती सेक्रेटरी ने बताया कि पीर की सुबह कौमी जनरल सेक्रेटरी ने इस बारे में जानकारी मांगी थी जिस पर पूरी सच्चाई से उन्हें वाकिफ करा दिया गया है। मंदिर बनवाने का फैसला सैनी समाज के लोगों का है, इस सामाजिक फैसले से पार्टी का लेना देना नहीं है।

TOPPOPULARRECENT