Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / अलैहदा तेलंगाना के लिए चलो असेंबली मार्च को तेलुगु देशम की ताईद

अलैहदा तेलंगाना के लिए चलो असेंबली मार्च को तेलुगु देशम की ताईद

हैदराबाद 12 जून (सियासत न्यूज़) तेलुगु देशम पार्टी अलैहदा रियासत तेलंगाना का मुतालिबा करते हुए मुनाक़िद किए जाने वाले चलो असेंबली मार्च की हिमायत करेगी। तेलंगाना तेलुगु देशम क़ाइदीन ने आज सदर तेलुगु देशम एन चंद्र बाबू नायडू से म

हैदराबाद 12 जून (सियासत न्यूज़) तेलुगु देशम पार्टी अलैहदा रियासत तेलंगाना का मुतालिबा करते हुए मुनाक़िद किए जाने वाले चलो असेंबली मार्च की हिमायत करेगी। तेलंगाना तेलुगु देशम क़ाइदीन ने आज सदर तेलुगु देशम एन चंद्र बाबू नायडू से मुलाक़ात करते हुए 14 जून को मुनाक़िद हो रहे चलो असेंबली प्रोग्राम के सिलसिले में मुशावरत की । बताया जाता है कि सदर तेलुगु देशम एन चंद्र बाबू नायडू ने मार्च में हिस्सा लेने की इजाज़त देदी है।

तेलंगाना तेलुगु देशम क़ाइदीन ई दयाकर राव , के एस रत्नम , एम नरसिम्हलू , ऊमा माधव रेड्डी के इलावा दीगर ने नायडू से मुलाक़ात करते हुए अलैहदा रियासत तेलंगाना तहरीक पर तबादले ख़्याल किया और बताया कि तेलुगु देशम पार्टी की जानिब से अलैहदा रियासत के लिए मुनाक़िद हो रहे एहतेजाज में नुमाइंदगी नागुज़ीर है।

इस मसअले पर तेलुगु देशम पार्टी गुज़िश्ता कई दिनों से मुशावरत जारी रखे हुए थी लेकिन आज मौसूला इत्तिलाआत के बमूजिब सदर तेलुगु देशम एन चंद्र बाबू नायडू ने तेलंगाना क़ाइदीन को चलो असेंबली मार्च की हिमायत और इस में शिरकत की इजाज़त देदी है । तेलंगाना तेलुगु देशम क़ाइदीन की ये कोशिश है कि तेलंगाना राष्ट्रीय समीति की जानिब से तेलुगु देशम पार्टी पर मुख़ालिफ़ तेलंगाना होने के जो इल्ज़ामात आइद किए जा रहे हैं , उन्हें अमली तौर पर चलो असेंबली मार्च में हिस्सा लेते हुए मुस्तर्द करना है।

सदर तेलुगु देशम एन चंद्र बाबू नायडू की जानिब से चलो असेंबली मार्च की हिमायत और इस में शिरकत की इजाज़त के बाद तेलंगाना तेलुगु देशम क़ाइदीन मुतहर्रिक हो चुके हैं और इमकान है वो पुलिस की जानिब से मार्च की इजाज़त ना दीए जाने के ख़िलाफ़ भी एहतेजाज करते हुए हुकूमत पर दबाव डालेंगे और अलैहदा रियासत के लिए किए जाने वाले इस जम्हूरी एहतेजाज को इजाज़त दीए जाने का मुतालिबा करेंगे।

TOPPOPULARRECENT