Tuesday , October 17 2017
Home / Hyderabad News / अवाम का फ़ैसला क़ुबूल, अवामी मसाइल पर तामीरी रोल अदा करने का एलान

अवाम का फ़ैसला क़ुबूल, अवामी मसाइल पर तामीरी रोल अदा करने का एलान

सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस पी लक्शमैया ने अवामी फ़ैसला क़ुबूल करने का एलान करते हुए कहा कि अवामी मसाइल पर कांग्रेस अपोज़ीशन में रह कर तामीरी रोल अदा करेगी। आज गांधी भवन में प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए उन्हों ने कहा कि हम ने

सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस पी लक्शमैया ने अवामी फ़ैसला क़ुबूल करने का एलान करते हुए कहा कि अवामी मसाइल पर कांग्रेस अपोज़ीशन में रह कर तामीरी रोल अदा करेगी। आज गांधी भवन में प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए उन्हों ने कहा कि हम ने पहले ही एलान कर दिया था कि कामयाबी हासिल होगी तो पार्टी की कामयाबी कहलाएगी, जब कि शिकस्त के वो ख़ुद तन्हा ज़िम्मेदार होंगे, लिहाज़ा वो अपने फ़ैसला पर अटल हैं।

और बहुत जल्द पार्टी क़ाइदीन का इजलास तलब करके शिकस्त का जायज़ा लेंगे और ग़लतीयों की निशानदेही करके मुस्तक़बिल में उसे दूर करेंगे। उन्हों ने कहा कि जम्हूरीयत में हार जीत लगी रहती है, वो और कांग्रेस पार्टी अवामी फ़ैसला का एहतेराम करेंगे। उन्हों ने कहा कि मुल्क भर में इस वक़्त कांग्रेस की जो सूरते हाल हुई है, वो माज़ी में कभी नहीं देखी गई।

उन्हों ने तेलंगाना में अक्सरीयत हासिल करने वाले टी आर एस सरब्राह के चन्द्र शेखर राव, सीमा – आंध्र में अक्सरीयत हासिल करने वाले तेलुगु देशम सरब्राह एन चंद्र बाबू नायडू और बी जे पी के वज़ारते उज़्मा उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को मुबारकबाद पेश की।

TOPPOPULARRECENT