Saturday , September 23 2017
Home / Khaas Khabar / अवार्ड्स कार्यक्रम के दौरान राज कमल झा की स्पीच ने बंद की पीएम मोदी की बोलती

अवार्ड्स कार्यक्रम के दौरान राज कमल झा की स्पीच ने बंद की पीएम मोदी की बोलती

आप जर्नलिस्ट्स के बारे में बहुत अच्छी-अच्छी बातें बोलते हैं जो हमें बेचैन करती हैं। आप यह कहीं लिखा नहीं पाएंगे लेकिन एक बार रामनाथ गोयनका ने अपने एक पत्रकार को नौकरी से निकाल दिया था जब उन्होंने एक राज्य ने मुख्यमंत्री के मुँह से सुना कि आपका रिपोर्टर बहुत अच्छा काम करता है।” यह बात कही है इंडियन एक्सप्रेस के चीफ एडिटर राज कमल झा ने जो पिछले दिनों रामनाथ गोएंका जर्नलिज्म अवार्ड्स के मौके पर पीएम मोदी द्वारा दिए गए भाषण का शुक्रिया अदा करने और उनके भाषण के बारे में अपने विचार दे रहे थे।

झा ने कहा कि सबसे पहले मैं पीएम मोदी जी का शुक्रिया करना चाहूंगा उनके भाषण के लिए जिसके बाद बोलने के लिए हमारे पास शब्द नहीं हैं लेकिन वो कुछ बातें कहना चाहते हैं। अच्छी पत्रकारिता परिभाषित होती है और होनी भी चाहिए जिसके पीछे रिपोर्टर्स से लेकर हर एडिटर हर किसी का हाथ होता है। लेकिन अच्छी पत्रकारिता सेल्फी जर्नालिस्ट्स का काम नहीं है जो किसी एक आदमी को खुश करने में लगा हुआ हो। एडिटर झा के ऐसा बोलने के बाद पीएम मोदी का चेहरा देखने लायक था।

लेकिन झा यहीं नहीं रुके, अपनी बात जारी रखते हुए झा ने कहा आजकल बहुत से पत्रकार आज सिर्फ वही बोलते हैं जो उनके आका उनके जरिये लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं। तो आइये देखिये ये वीडियो और जानिये मोदी को उन्हीं की भाषा में कैसे मिला जवाब।

TOPPOPULARRECENT