Friday , October 20 2017
Home / Hyderabad News / अवाख़िर मार्च तक कांग्रेस उम्मीदवारों की फ़हरिस्त को क़तई

अवाख़िर मार्च तक कांग्रेस उम्मीदवारों की फ़हरिस्त को क़तई

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस 24 ता 29 मार्च के दौरान हैदराबाद के बिशमोल वर्ंगल और आदिलाबाद में सदर कांग्रेस सोनिया गांधी और नायब सदर राहुल गांधी के जल्सा-ए-आम के इनइक़ाद पर संजीदगी से ग़ौर कर रही है।

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस 24 ता 29 मार्च के दौरान हैदराबाद के बिशमोल वर्ंगल और आदिलाबाद में सदर कांग्रेस सोनिया गांधी और नायब सदर राहुल गांधी के जल्सा-ए-आम के इनइक़ाद पर संजीदगी से ग़ौर कर रही है।

गांधी भवन में सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस पुनेंला लकशमया ने मीडीया से बातचीत करते हुए कहा कि इलाके तेलंगाना में पार्टी का टिकट हासिल करने के लिए बेशुमार दरख़ास्तें वसूल हो रही हैं, जब कि इन दरख़ास्तों को कंप्यूटराईज़ड किया जा रहा है, जिस की फ़हरिस्त हाईकमान को रवाना की जाएगी।

उन्होंने जारीया माह के अवाख़िर तक कांग्रेस उम्मीदवारों की फ़हरिस्त तैयार होने की उम्मीद ज़ाहिर की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समाजी इंसाफ़ करनेवाली जमात है, लिहाज़ा पसमांदा तबक़ात और अक़लियतों के साथ इंसाफ़ किया जाएगा और कामयाब होने वाले ताक़तवर उम्मीदवारों को ही चनुाव मैदान में उतारा जाएगा।

टी आर ऐस और मजलिस से सियासी इत्तेहाद के सवाल का जवाब देते हुए सदर तेलंगाना कांग्रेस ने कहा कि इत्तिहाद के लिए कांग्रेस ने अपने दरवाज़े अभी बंद नहीं किए, जो भी पार्टी से रुजू होगा इस से बातचीत की जाएगी।
उन्होंने कहा कि इलाके तेलंगाना में कांग्रेस के इस्तिहकाम के लिए बड़े पैमाने पर इक़दामात किए जाऐंगे। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को मदऊ करने और जल्सा-ए-आम को कामयाब बनाने की तैयारीयां की जा रही हैं, माह अप्रैल के पहले हफ़्ते से इलाके तेलंगाना के तमाम अज़ला में बस यात्रा का एहतेमाम किया जाएगा।

उन्होंने सरबराह टी आर एस की तरफ से उन (पुन्नाला) पर की जाने वाली तन्क़ीदों को मुस्तर्द करते हुए कहा कि किसी किस्म का इल्ज़ाम आइद करने से क़बल सबूत फ़राहम करना ज़रूरी है, जब कि तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी कमज़ोर है।

मजलिस से खुल कर इत्तेहाद किया जाएगा या सिर्फ़ मुफ़ाहमत की जाएगी? के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि माज़ी में जो मुआहिदा था, उसी पर अमल किया जाएगा। कांग्रेस, तेलंगाना तहरीक में शामिल तमाम जमातों और तंज़ीमों के साथ मिल जुल कर काम करने के लिए तैय्यार है, जब कि कांग्रेस के मौजूदा मुंतख़ब अवामी नुमाइंदों को दुबारा टिकट दिया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT