Thursday , August 17 2017
Home / AP/Telangana / असद ओवैसी के खिलाफ कार्रवाई के लिए आरएसएस की मांग

असद ओवैसी के खिलाफ कार्रवाई के लिए आरएसएस की मांग

जम्मू: आरएसएस ने भारत माता की जय कहने से इनकार करने वाले अखिल भारतीय मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमीन के असद उद्दीन ओवैसी के खिलाफ कार्य‌वाई करने की मांग करते हुए आज कहा कि जो लोग भारत को मातृभूमि नहीं समझते उन्हें देश से चले जाना चाहिए।

जम्मू-कश्मीर में आरएसएस के क्षेत्रीय प्रमुख ब्रिगेडियर सुचेत सिंह ने कहा कि ” वह (ओवैसी) अनावश्यक बयान दे रहे हैं। अगर कोई हमारे देश को मातृभूमि कल्पना नहीं करता तो उसे यह देश छोड़ देना चाहिए। अगर वह इस देश को छोड़ दें और अपनी पसंद के किसी जगह‌ को चले जाएं तो उनका स्वागत किया जाएगा।

” असद ओवैसी ने हाल ही में कहा था कि अगर उनके गले पर चाकू रख दिया जाए तो वह भारत माता की जय नहीं कहेंगे। उनके इस टिप्पणी की प्रतिक्रिया में आरएसएस ने अपनी प्रतिक्रिया जताई है। सुचेत सिंह ने कहा कि यह बड़ी बदबख़्ती बात है कि ऐसे लोग संसद के लिए चयन हो रहे हैं।

इस सवाल पर कि क्या आरएसएस इस संदर्भ में ओवैसी के खिलाफ कार्रवाई चाहता है। ब्रिगेडियर सुचेत सिंह ने कहा कि कार्य‌रवाई तो की जानी ही चाहिए लेकिन साथ जनता को भी उनके बारे में सोचना चाहिए। आरएसएस नेता ने कहा कि ” दरअसल हम सिर्फ यह प्रस्ताव कर सकते हैं कि देशद्रोही लोगों को देशद्रोही गतिविधियों की पहचान की जाए और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

TOPPOPULARRECENT