Monday , August 21 2017
Home / Assam / West Bengal / असम: छात्रा से श्मशान में गैंगरेप, पीडिता ने खुद को आग लगाई

असम: छात्रा से श्मशान में गैंगरेप, पीडिता ने खुद को आग लगाई

गुवाहाटी। असम के नागांव जिले में एक 19 वर्षीया युवती के साथ उसके बॉयफ्रेंड और दो दोस्तों ने श्मशान में गैंगरेप किया, जिसके बाद युवती ने सूइसाइड करने की कोशिश में खुद को आग लगा ली। धींग पुलिस थाने में युवती के परिजनों द्वारा शुक्रवार को दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक 23 सितंबर को युवती के साथ गैंगरेप किया गया था। इसके बाद उसी दिन उसने सूइसाइड की कोशिश की जिसके बाद उसे 80 प्रतिशत जली हुई अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस थाना प्रभारी खड़गेश्वर बोरडोलोई ने बताया कि गैंगरेप के तीनों आरोपियों कांग्कन सैकिया, दीपज्योति कलिता और गौतम सैकिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्थानीय कोर्ट ने उन्हें शनिवार को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। उन्होंने बताया, ‘युवती ने 24 सितंबर की सुबह खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली।

उसके परिजनों ने उसे नागांव सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। युवती की गंभीर हालत को देखते हुए, बाद में उसे गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया।’ मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने युवती की गंभीर हालत को देखते हुए उसके परिजनों को घर ले जाने को बोला है। पीड़ित युवती के बचने की उम्मीद बहुत कम है।

TOPPOPULARRECENT