Thursday , August 17 2017
Home / Entertainment / असल जिंदगी की भी बेहतरीन अदाकारा हैं निम्रत कौर।

असल जिंदगी की भी बेहतरीन अदाकारा हैं निम्रत कौर।

फिल्म लंच बॉक्स में अपनी बेहतरीन कलाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस निम्रत कौर ने अपनी असला ज़िन्दगी की कहानी भी लोगों के साथ साँझा कर साबित कर दिया की कैसे वह असल ज़िन्दगी में भी एक बेहतरीन इंसान और हिम्मत से ज़िन्दगी जीने वाली लड़की हैं।

आपको बता दें की निम्रत आने वाले दिनों में निम्रत एक और फिल्म ” एयरलिफ्ट ” में अक्षय कुमार के साथ काम करती नज़र आने वाली हैं।  इस फिल्म का कांसेप्ट तो अच्छा है ही साथ ही निम्रत का रोले भी इसमें बहुत दमदार है। एक मौके पर निम्रत ने अपनी असल ज़िन्दगी की कहानी साँझा करते हुए बताया की कैसे हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादियों ने उसके पिता का अपहरण कर उन्हें एक हफ्ते तक टार्चर किया था ताकि वह सरकार से अपनी ज़िन्दगी के बदले कुछ आतंकवादियों की छोड़ने की मांग करने के लिए राजी हो जाएं लेकिन निम्रत के पिता मेजर भूपिंदर सिंह ने उनकी बात मरते दम तक नहीं मानी। आखिरकार आतंकियों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

उन मुसीबत के पलों को याद करते हुए निम्रत ने बताया की उसे उस समय कुछ समझ नहीं थी की ज़िन्दगी में आये इतने बड़े बदलाव के साथ वह कैसे जीए। इतने सालों तक आर्मी कैंट में रहने के बाद आम नागरिक की ज़िन्दगी जीने में जमीन आसमान का फर्क था। कुछ दिन अपने नाना- नानी के घर रहने के बाद पिता की पेंशन और सरकार द्वारा दिए पैसे से उनकी माँ लिया और माँ- बेटी ने अपनी बाक़ी की ज़िन्दगी नोएडा के उसी घर में गुज़ारी।

अपनी पढाई के बारे में बताते हुए निम्रत ने कहा कि उन्होंने स्कूल पढाई डीपीएस-नॉएडा से खत्म करने के बाद बी कॉम सर्कस से की।  आगे पढ़ने में उनका ध्यान नहीं था क्यूंकि वो एक्टिंग करना चाहती थी और फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाना चाहती थीं।

उन्होंने ने अपनी माँ के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी माँ ने उन्हें बहुत प्यार और समझदारी से पाला है। उनकी माँ बहुत मजबूत दिल की हैं लेकिन वह अपने पिता को आज भी बहुत मिस करती हैं और उनकी याद उनके दिल में उनकी उम्र के साथ साथ बढ़ती जा रही है।

गौरतलब है की निम्रत ने अपना करियर एक प्रिंट मॉडल के तौर पर शुरू किया था इसके इलावा वह एक हॉलीवुड के टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं।

TOPPOPULARRECENT