Tuesday , October 24 2017
Home / Bihar News / असातिज़ा ने फोड़ा तालिबे इल्म का सर

असातिज़ा ने फोड़ा तालिबे इल्म का सर

शास्त्री नगर बोर्ड कॉलोनी वाक़ेय डीएवी स्कूल में मैथ के टीचर नवीन शुक्ला पर आठवीं के तालिबे इल्म ब्रजभूषण को पीटने का इल्ज़ाम है। पिटाई में तालिबे का सिर फट गया। इस सिलसिले में तालिबे इल्म के वालिद सीएल प्रकाश (चीफ इंजीनियर) और वाल

शास्त्री नगर बोर्ड कॉलोनी वाक़ेय डीएवी स्कूल में मैथ के टीचर नवीन शुक्ला पर आठवीं के तालिबे इल्म ब्रजभूषण को पीटने का इल्ज़ाम है। पिटाई में तालिबे का सिर फट गया। इस सिलसिले में तालिबे इल्म के वालिद सीएल प्रकाश (चीफ इंजीनियर) और वालिदा उमा देवी ने शास्त्री नगर थाने में शिकायत दर्ज करायी है। ब्रजभूषण आठवीं क्लास के डी सेक्शन में है। वह इंद्रपुरी के रोड नंबर नौ बी में खानदान के साथ रहता है।

वालेदाईन की शिकायत है कि उन्होंने स्कूल इंतेजामिया से मिलने की कोशिश की, लेकिन मुलाकात नहीं हो सकी। थाना इंचार्ज विद्यासागर ने बताया कि सनाह दर्ज कर जरूरी कार्रवाई की जा रही है। तालिबे इल्म ब्रजभूषण ने बताया कि मैथ्स के टीचर नवीन शुक्ला क्लास ले रहे थे। दीगर तालिबे इल्म हल्ला मचा रहे थे। वह उसमें शामिल नहीं था। इसके बावजूद टीचर ने उसका बाल पकड़ लिया। मुखालिफत करने पर कई बार जमीन पर भी पटका। इस दौरान उसका सिर फट गया।

TOPPOPULARRECENT