Tuesday , October 24 2017
Home / Hyderabad News / असेम्बली में किरण एक अच्छे बैट्समैन- गंड्रा

असेम्बली में किरण एक अच्छे बैट्समैन- गंड्रा

हैदराबाद :27 मार्च - चीफ व्हीप वेंकटरमण रेड्डी ने कहा कि विधानसभा का इजलास के दौरान चीफ मिनिस्टर किरणकुमार रेड्डी ने एक अच्छे बैट्स मैन की तरह बैटिंग कर अपोजिशन को क्लीन बोल्ड कर दिया।

हैदराबाद :27 मार्च – चीफ व्हीप वेंकटरमण रेड्डी ने कहा कि विधानसभा का इजलास के दौरान चीफ मिनिस्टर किरणकुमार रेड्डी ने एक अच्छे बैट्स मैन की तरह बैटिंग कर अपोजिशन को क्लीन बोल्ड कर दिया।

उन्होंने कहा कि अपोजिशन कग बौलिंग एक दम कमजोर थी। आज यहाँ प्रेस काफ्रेंस में गंड्रा ने किरण की तारीफ की। क्रिकेट की ज़ुबान में सीएम की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि ज़रूरी मुद्दों को उठा कर अवाम के मसायल पर बात किये बिना बार बार हंगामा किया गया। अपोजिश ने एवान का क़ीमती वक्त जाए किया।

एक का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अपोजिशन की जानिब से उठाये गए सवालों की बैटिंग मुख्यमंत्री की जानिब से गयी, जिसकी वज्ह से दीगर मंत्रियों को मद़खिलत करने का मौका नहीं मिला।

वेंकटरमण रेड्डी ने कहा ” तेलुगु देशम जैसे हर मौज़ू को सियासी रंग देकर अवाम को गुमराह कर रही है। मसअलों का हल निकालने के लिए जद्दोजहद करने की बजाय तेलुगु देशम के सदरचंद्रबाबू पदयात्रा कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT