Monday , October 23 2017
Home / Bihar News / अस्पताल के बाथरूम में बच्चे को जन्म दे कुंवारी मां हुई फरार

अस्पताल के बाथरूम में बच्चे को जन्म दे कुंवारी मां हुई फरार

गोपालगंज सदर अस्पताल में कुंवारी मां ने एक बच्चे को जुमा को जन्म दिया। लेकिन समाज के डर से वो बच्चे को जन्म देकर अपने अहले खाना के साथ फरार हो गई। अस्पताल में भर्ती दीगर मरीज के अहले खाना सुबह बाथरूम गए तो ये मामला सामने आया। डॉक्टर

गोपालगंज सदर अस्पताल में कुंवारी मां ने एक बच्चे को जुमा को जन्म दिया। लेकिन समाज के डर से वो बच्चे को जन्म देकर अपने अहले खाना के साथ फरार हो गई। अस्पताल में भर्ती दीगर मरीज के अहले खाना सुबह बाथरूम गए तो ये मामला सामने आया। डॉक्टरों ने नव वालुद को अपने कब्जे में लेकर उसका इलाज शुरू कर दिया है।

गोपालगंज के पिपरा गांव की रहने वाली खातून को जुमेरात पेट में दर्द होने की शिकायत पर अस्पताल में दाखिल किया गया था। डॉक्टरों ने पेट में ज्यादा दर्द की शिकायत होने पर उसका इलाज शुरू कर दिया। सुबह लड़की बौतुल खुला के लिए बाथरूम गई और वहां ही एक बच्चे को जन्म देकर अपने अहले खाना के साथ फरार हो गई। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब दूसरे मरीज बाथरूम गए।

मरीजों ने फौरन इल बात की इत्तिला डॉक्टरों को दी। डॉक्टरों ने बच्चे को अपने कब्जे में लेकर उसका इलाज शुरू कर दिया। इस दरमियान सिविल सर्जन की हिदायत पर उस लडक़ी के खिलाफ एफआईआर किया गया है।

TOPPOPULARRECENT