Friday , September 22 2017
Home / Bihar News / अज़ीम पैकेज का सच जल्द अवाम के सामने लायेंगे : नीतीश

अज़ीम पैकेज का सच जल्द अवाम के सामने लायेंगे : नीतीश

पटना : बिहार के वजीरे आला नीतीश कुमार ने गुजिशता 18 अगस्त को वजीरे आजम नरेंद्र मोदी के बिहार के लिए 1.25 लाख करोड़ रुपये के खुसुसि पैकेज की ऐलान के बारे में इतवार को कहा कि उसका वे मुताला कर रहे हैं और उसमें तहरीरी प्रोजेक्ट के सच को अवाम के सामने जल्द ही लाएंगे। दारुल हुकूमत वाकेय अधिवेशन भवन में 19499.48 करोड़ रुपये की मुखतलिफ़ प्रोजेक्ट का इफ़्तिताह, काम की शुरुवात और संगे बुनियाद रखते हुए आज नीतीश ने गुजिशता 18 अगस्त को भोजपुर जिला हेड क्वार्टर आरा में वजीरे आजम नरेंद्र मोदी के बिहार के लिए 1.25 लाख करोड़ रुपये के खुसुसि पैकेज की एलान के बारे में कहा कि उसका वे मुताला कर रहे हैं और उसमें दर्ज़ प्रोजेक्ट के सच को अवाम के सामने जल्द ही लायेंगे।

नीतीश ने कहा कि वे रियासत के मुफाद में जितनी बात बोलेंगे ये लोग उन्हीं पर बरसते रहेंगे पर वे चुप बैठने वाले नहीं हैं, बोलते रहेंगे। हम तो बिहार के मुफाद के लिए काम करते रहेंगे और इस रियासत के मुफाद के लिये लड़ते रहेंगे, जिसको जो भी बोलना है वह बोलते रहे। उन्होंने कहा कि जिस दिन बिहार को खुसुसि पैकेज दिये जाने की एलान की गयी थी उस दिन तो मोटे तौर से उसके बारे में बताया था पर अब उसके बारे में तौसिह बतायेंगे।

नीतीश ने कहा कि चाहे कोई मेरा मजाक उड़ाये, उसका उन पर कोई असर नहीं पड़ता। बिहार के मुफाद के लिए गुहार लगाने के लिए जहां भी जाना पड़े हम जाएंगे। इसे हम अपना मजहब और फर्ज़ मानते हैं।

 

TOPPOPULARRECENT