Sunday , July 23 2017
Home / Social Media / अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले पर PM के ट्वीट से भड़के लोग, पत्रकार रिचा अनिरुद्ध ने लिखा-ऐसा ना हो कि हमें फर्क पड़ना ही बंद हो जाए

अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले पर PM के ट्वीट से भड़के लोग, पत्रकार रिचा अनिरुद्ध ने लिखा-ऐसा ना हो कि हमें फर्क पड़ना ही बंद हो जाए

अमरनाथ में तीर्थ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद देश के लोगों में गुस्सा है । सोशल मीडिया पर भी नेता-अभिनेता और जानी-मानी हस्तियां ट्वीट करके अपना विरोध जता रहे हैं।

सोमवार को हमले के कुछ ही देर बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके खेद जताया। उन्होंने कहा कि भारत इस तरह के कायराना हमलों से डरने वाला नहीं है। इस तरह के कायराना हरकतों का भारत जरुर जवाब देगा।

 

पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद लोगों का गुस्सा और बढ़ गया, टीवी चैनल के एक वरिष्ठ महिला पत्रकार रिचा अनिरुद्ध ने पीएम के इस ट्वीट को आड़े हाथों लिया। उन्होंने मोदी के इस ट्वीट के प्रति गहरी नाराजगी जाहिर की।

रिचा ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है कि, ”सर आपकी बात ठीक है लेकिन आखिर ऐसा कब तक चलता रहेगा। आए दिन एक के बाद एक हमले होते रहते हैं। कहीं ऐसा न हो कि एक दिन हमें फर्क पड़ना ही बंद हो जाए।’

 

पत्रकार की इस ट्वीट के बाद लोगों का गुस्सा और बढ़ गया है। एक ट्वीटर यूजर ने लिखा है, ”मोदी जी कुछ तो जवाब दीजिए इन हमलों का, नहीं तो सब जुमलेबाजी साबित होगी।” दूसरे ट्वीटर यूजर ने लिखा है-पीएम मोदी मन की बात सुना रहे हैं। इससे ज्यादा वो कुछ नहीं कर सकते।

पीएम नरेंद्र मोदी की तरह ही गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी ट्वीट करके लोगों के गुस्से का शिकार हो गए। राजनाथ सिंह ने आतंकी हमले की निंदा करते हुए लिखा था, ”कश्मीर के लोगों ने अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है, ये दर्शाता है कि अभी भी कश्मीरियत बहुत हद तक जिंदा है।”

राजनाथ के इस ट्वीट पर भी लोगों का गुस्सा फूट पड़ा । एक यूजर ने लिखा- ये देश के सबसे घटिया गृहमंत्री हैं, इनसे किसी तरह की उम्मीद करने से अच्छा हम लोग इस्लाम कुबूल कर लें।

वहीं भाजपा के पूर्व सांसद बलबीर पुंज ने भी राजनाथ सिंह के इस ट्वीट की आलोचना करते हुए लिखा कि गृहमंत्री का ये बयान फिजूल का है, कश्मीरी लोग ऐसा माहौल बना देते हैं ताकि आतंकी इस तरह की कायरतापूर्ण हरकत को अंजाम दे सकें।

 

 

TOPPOPULARRECENT