Friday , September 22 2017
Home / Crime / आँखें दिखाने लगी AAP, सोशल एक्टिविस्ट को ‘मुस्लिम रिजर्वेशन मुद्दा’ उठाने पर MLA ने दी धमकी

आँखें दिखाने लगी AAP, सोशल एक्टिविस्ट को ‘मुस्लिम रिजर्वेशन मुद्दा’ उठाने पर MLA ने दी धमकी

नई दिल्ली: देश में जनता की सेवा करने के नाम पर वोट लेकर उन्हीं को आँखें दिखाने वाले नेताओं का किस्सा आप पहले भी कई बार सुन चुके होंगे, और इसी किस्से को खत्म करने के लिए बदलाव लाने के लिए हम हर बार नए कैंडिडेट और पार्टी को वोट देकर बदलाव लाने की कोशिश करते हैं।

दिल्ली के लोगों ने भी इसी उम्मीद के साथ वोटें दीं थीं केजरीवाल सरकार को; यह सोचकर की बदलाव लेकर आएगी नई पार्टी लेकिन बदलाव आया तो जरूर लेकिन वहां नहीं जहाँ आना चाहिए था। अपने समाज के लिए हक़ मांगने पर आज भी हमें जान से मार दिए जाने और जेल में डलवा दिए जाने की धमकियाँ मिलती हैं।

ऐसा ही एक वाक़या हुआ है दिल्ली के ओखला इलाके में जहाँ आम आदमी पार्टी के मला अमानतुल्ला खान ने एक सोशल एक्टिविस्ट को खुलेआम लोगों के बीच देख लेने और जान से मरवा देने की धमकी दी है।

Amanatullah-Khan

सोशल एक्टिविस्ट जिसको यह धमकी मिली है का नाम मोहम्मद परवेज़ है। परवेज़ जो अपने घर के पास हो रहे काम के बारे में फ्लड इरीगेशन डिपार्टमेंट के जूनियर इंजीनियर से बात कर रहा था के पास अमानतुल्ला खान अपने कुछ समर्थकों के साथ पहुंचे और उसे जान से मारने की धमकी दी।

खान ने कहा: ” बहुत मुसलमानों के रिजर्वेशन की बात करते हो? मुसलमानों को अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भड़काने की कोशिश कर रहे हो? तुम्हें तो मैं देख लूँगा। जान से मरवा दूंगा ”

दरअसल खान सोशल एक्टिविस्ट परवेज़ की मुसलमानों की रिजर्वेशन के हक़ में केजरीवाल के सामने सवाल उठाने की बात से गुस्से में था और वह चाहता था कि यह आवाज़ दब जाए।

ऐसा पहली बार नहीं है कि खान ने परवेज़ को धमकी दी है। इससे दो दिन पहले भी खान ने एक्टिविस्ट परवेज़ को दोबारा मुसलमानों की रिजर्वेशन के हक़ में बोलने और आवाज़ उठाने पर बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी थी।

TOPPOPULARRECENT