Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / आँजहानी (स्वर्गीय) राजीव गांधी को चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी का ख़िराज-ए-अक़ीदत (श्रधान्जली)

आँजहानी (स्वर्गीय) राजीव गांधी को चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी का ख़िराज-ए-अक़ीदत (श्रधान्जली)

चीफ़ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी ने आज साबिक़ (भूतपूर्व) वज़ीर-ए-आज़म (प्रधान मंत्री) राजीवगांधी को 21 वीं बरसी पर ख़िराज-ए-अक़ीदत(श्रधान्जली) पेश किया । अपने पयाम में चीफ़ मिनिस्टर ने राजीव गांधी को ऐसा क़ाइद क़रार दिया जिन्हों ने

चीफ़ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी ने आज साबिक़ (भूतपूर्व) वज़ीर-ए-आज़म (प्रधान मंत्री) राजीवगांधी को 21 वीं बरसी पर ख़िराज-ए-अक़ीदत(श्रधान्जली) पेश किया । अपने पयाम में चीफ़ मिनिस्टर ने राजीव गांधी को ऐसा क़ाइद क़रार दिया जिन्हों ने हिंदूस्तान को 21 वीं सदी में ले गए । उन्हों ने राजीवगांधी को दूर अंदेश हुक्मराँ और बासलाहीयत क़ाइद (नेता) क़रार दिया ।

चीफ़ मिनिस्टर ने कहा कि राजीवगांधी ने मुल्क के लिए अपनी जान क़ुर्बान कर दी जब कि वो सिरी पेरंबुदूर में 21 मई 1991 को बम धमाका में हलाक हो गए । राजीवगांधी ने पंचायत राज इस्लाहात (सूधार) के साथ मुल्क में आई टी और राबिता(संपर्क) इन्क़िलाब (क्रांती) लाए ।आँजहानी (स्वर्गीय) राजीवगांधी ने मुल्क में बिछड़े हुए तबक़ात के लिए कई प्रोग्रामों को रोशनास (लागू) करवाया ।

चीफ़ मिनिस्टर ने कहा कि राजीव गांधी ने हिंदूस्तान को मआशी (आर्थिक) तरक़्क़ी की सिम्त (तरफ) गामज़नव (ले जाते हुए) करते हुए मुल्क को आलमी ममालिक की सफ़ (कतार) में खड़ा करके एक बावक़ार मुक़ाम अता किया । चीफ़ मिनिस्टर ने कहा कि आँजहानी (स्वर्गीय) राजीवगांधी के नज़रियात क़ियादत के मयारात और सलाहीयतें हमेशा इन (चीफ़ मिनिस्टर) के लिए मशाल राह होंगे

TOPPOPULARRECENT