Saturday , October 21 2017
Home / Hyderabad News / आंध्र के सीएम ने फूंका बगावत का बिगुल

आंध्र के सीएम ने फूंका बगावत का बिगुल

आंध्र प्रदेश की तकसीम के फैसले को लेकर कांग्रेस कियादत के खिलाफ खुलेआम बगावत करते हुए वज़ीर ए आला एन किरण कुमार रेड्डी ने हफ्ते के रोज़ कहा कि मैं देखूंगा कि विधानसभा में शिकस्त बिल किस तरह पार्लियामेंट में पेश होता है। तेलंगाना तश

आंध्र प्रदेश की तकसीम के फैसले को लेकर कांग्रेस कियादत के खिलाफ खुलेआम बगावत करते हुए वज़ीर ए आला एन किरण कुमार रेड्डी ने हफ्ते के रोज़ कहा कि मैं देखूंगा कि विधानसभा में शिकस्त बिल किस तरह पार्लियामेंट में पेश होता है। तेलंगाना तश्कील से मुतालीक बिल को जैसे ही मरकज़ी हुकूकत सदर जम्हूरिया प्रणब मुखर्जी को भेजेगी वहां से उसे फौरन ही राज्य विधानसभा को फारवर्ड कर दिया जाएगा।

किरण ने कहा कि बिल का विधानसभा में एहतिजाज किया जाएगा। विजयव़ाडा में कृष्णा नदी पर पुलिचिंताला प्रोजेक्ट को मुल्क के नाम वक्फ करने के बाद मुनाकिद इजलास में वज़ीर ए आला ने कहा कि, “हम देखेंगे कि किस तरह एक शिकस्त बिल को पार्लियामेंट में पेश किया जाता है।

किरण रेड्डी पार्टी कियादत से यह जानना चाहते हैं कि क्या मुश्किल घड़ी में कांग्रेस को ताईद देकर लोगों ने गुनाह या ज़ुर्म किया है कि अब रियासत की तकसीम की जा रही है। उन्होंने वाजेह किया कि यह आवाम का ताऊन ही था कि कांग्रेस 2004 और 2009 में इक्तेदार में आ सकी।

TOPPOPULARRECENT