Monday , October 23 2017
Home / Hyderabad News / आंध्र प्रदेश असेंबली में वाई एस आर कांग्रेस की हंगामा आराई

आंध्र प्रदेश असेंबली में वाई एस आर कांग्रेस की हंगामा आराई

तेलुगु देशम पार्टी के ज़ेरे क़ियादत हुकूमत के लिए मुश्किलात पैदा करने वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के सदर जगन मोहन रेड्डी की हिक्मत-ए-अमली का आंध्र प्रदेश असेंबली उल्टा असर हुआ, जिस के नतीजे में ख़ुद उन्हें (जगन) को स्पीकर की ब्रहमी का स

तेलुगु देशम पार्टी के ज़ेरे क़ियादत हुकूमत के लिए मुश्किलात पैदा करने वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के सदर जगन मोहन रेड्डी की हिक्मत-ए-अमली का आंध्र प्रदेश असेंबली उल्टा असर हुआ, जिस के नतीजे में ख़ुद उन्हें (जगन) को स्पीकर की ब्रहमी का सामना करना पड़ा और उनकी पार्टी के दो अरकान दिन भर के लिए एवान से मुअत्तल करदिए गए।

तेलुगु देशम पार्टी ने वाई एस आर कांग्रेस के रुकन चीवी रेड्डी भास्कर रेड्डी के ख़िलाफ़ तहरीक मुराआत शिकनी पेश की जिन्होंने मुबय्यना तौर पर स्पीकर की नाफ़रमानी की थी।

हुक्मराँ तेलुगु देशम पार्टी ने क़ाइद अप्पोज़ीशन जगन मोहन रेड्डी को सख़्त तन्क़ीद का निशाना बनाया। उन्हें मआशी दहश्तगर्द और दुसरे कई नामों से नवाज़ा। इस दौरान एवान में ज़बरदस्त हंगामा आराई हुई जिस के नतीजे में वकफ़ा-ए-सवालात के बाद कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी।

जगन ने जब शिकायत करने की कोशिश की उन्हें एवान में बात करने के मौके से महरूम रखा जा रहा है, स्पीकर ने इंतिहाई ब्रहमी के साथ कहा कि आप एवान को गुमराह करने की कोशिश ना करें।

स्पीकर ने ब्रहमी के साथ जगन से सवाल किया कि ख़ुद आप की पार्टी के अरकान आप को मुख़ातब करने का मौक़ा नहीं दे रहे हैं। बहैसीयत अप्पोज़ीशन लीडर आप को हम ने बातचीत के लिए बहुत मौक़ा दिया।

जब एवान में नज़म-ओ-ज़बत ही नहीं है, आप अपना ग़ुस्से का किस तरह इज़हार करसकते हैं? स्पीकर और अप्पोज़ीशन अरकान के दरमयान सवाल जवाब का सिलसिला जारी रहा और कई अरकान ने स्पीकर के साथ बेहस का आग़ाज़ कर दिया।

TOPPOPULARRECENT