Wednesday , October 18 2017
Home / Hyderabad News / आंध्र प्रदेश के नए दारुल हुकूमत की तैयारी

आंध्र प्रदेश के नए दारुल हुकूमत की तैयारी

चीफ़ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश एन चंद्रबाबू नायडू 13 जनवरी को आंध्र प्रदेश के तीन शहरों का दौरा करेंगे। वो सुबह में विशाखापटनम , दोपहर में विजयवाड़ा और शाम में तिरूपति में मुख़्तलिफ़ प्रोग्रामों में हिस्सा लेंगे। विजयवाड़ा में चीफ़ मिनि

चीफ़ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश एन चंद्रबाबू नायडू 13 जनवरी को आंध्र प्रदेश के तीन शहरों का दौरा करेंगे। वो सुबह में विशाखापटनम , दोपहर में विजयवाड़ा और शाम में तिरूपति में मुख़्तलिफ़ प्रोग्रामों में हिस्सा लेंगे। विजयवाड़ा में चीफ़ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश नायडू सिंगापुर के वज़ीर के अलावा वहां के मुमताज़ सनअतकारों से मुलाक़ात करेंगे।

बताया जाता हैके सिंगापुर के विज़ीर अपनी टीम के हमराह 12 जनवरी को आंध्र प्रदेश की नई राजधानी की तामीर से मुताल्लिक़ प्लान के लिए हैदराबाद पहूंचेंगे और 13 जनवरी को चंद्रबाबू नायडू के साथ मुलाक़ात कर के सनअतकारों से मुलाक़ात करने के अलावा राजधानी के लिए इंतिख़ाब किए गए मुक़ाम तोलोरो मौज़ा का फ़िज़ाई सर्वे करेंगे।

बताया जाता हैके ये टीम कृष्णा नदी के साहिल और कृष्णा नदी के दरमयान में पाए जाने वाले मवाज़आत का मुशाहिदा करेगी। सिंगापुर की मज़कूरा टीम से पहले ही सिंगापुर की टेक्नीकल टीम मुजव्वज़ा राजधानी के मुक़ाम का मुआइना करेगी ताके राजधानी के प्लान मुरत्तिब करने के लिए मुकम्मिल मालूमात अखटा करसके।

मिस्टर चंद्रबाबू नायडू बादअज़ां सिंगापुर टीम के हमराह तिरूपति रवाना होंगे। जहां वो संक्रांति तहवार के सिलसिले में मुनाक़िद होने वाली मुख़्तलिफ़ तक़ारीब में हिस्सा लेंगे और इस मौके पर चीफ़ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश ज़्यादा से ज़्यादा फ़सल उगाने वाले किसानों को एवार्डज़ अता करेंगे ।इस दौरान गुंटूर ज़िला इंतेज़ामीया ने विजयवाड़ा।गुंटूर राहदारी पर नए दारुल हुकूमत की तामीर के सिलसिले में किसानों से 2500 ता 3000 एकड़ अराज़ी हासिल करली है। वज़ीर-ए-इतला-आत पी रघूनाथ रेड्डी ने कहा कि थलरो और अतराफ़-ओ-अकनाफ़ के देहातों में किसानों ने रज़ाकाराना तौर पर आराज़ीयात हवाले किए हैं। उन्होंने कहा कि इस के जवाब में किसानों को मुस्तक़बिल में अराज़ी का एक हिस्सा दिया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT