Monday , October 23 2017
Home / AP/Telangana / आंध्र प्रदेश के हर घर में गैस कनेक्शन: नायडू

आंध्र प्रदेश के हर घर में गैस कनेक्शन: नायडू

हैदराबाद 10 नवंबर: मुख्यमंत्री आंध्र प्रदेश श्री एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि उनकी सरकार अगले साल महीने जून तक राज्य में हर घर में गैस कनेक्शन देने की पहल करेगी। नायडू ने विजयवाड़ा शहर के उपनगरीय क्षेत्र जकमपोडी कॉलोनी में 52 करोड़ के परिव्यय से बनी स्कूल, अस्पताल, सामुदायिक हॉल और ड्रेनेज सिस्टम का उद्घाटन किया।

जबकि इस अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि कॉलोनी में बुनियादी सुविधाओं की आपूर्ति के द्वारा सार्वजनिक जीवन की गुणवत्ता में वृद्धि होगी। उन्होंने कहा कि जकमपोडी कॉलोनी राजधानी अमरावती के बिल्कुल करीब है इसलिए इस क्षेत्र के युवाओं को राजधानी में रोजगार जरूर प्रदान होंगी और नौकरियों की आपूर्ति के लिए जरूरत के अनुसार योग्यता पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि शहरी क्षेत्रों में रहने वाली महिलाओं की आय के संसाधन समीक्षा की जानी चाहिए ताकि उन्हें सरकार की ओर से मीपमा (MEPMA) द्वारा उचित सहायता प्रदान की जा सके। चंद्रबाबू नायडू ने जकमपोडी क्षेत्र का तेजी से विकास का जिक्र करते हुए कहा कि इस क्षेत्र में विभिन्न विकास के इकदामात उठाए जा रहे हैं और विशेषकर जकमपोडी में जूनियर कॉलेज के लिए भवन निर्माण के साथ पीने के पानी की आपूर्ति के लिए अधिक पानी का संयंत्र की स्थापना लाने के उपाय भी किए जाएंगे।

TOPPOPULARRECENT