Saturday , October 21 2017
Home / Hyderabad News / आंध्र प्रदेश में गांधी जयंती पर फ़लाही इस्कीमात की बारिश

आंध्र प्रदेश में गांधी जयंती पर फ़लाही इस्कीमात की बारिश

आंध्र प्रदेश में इस साल गांधी जयंती की सालाना याद के मौके पर फ़लाही इस्कीमात की बारिश होगी। आंध्र प्रदेश काबीना ने 2 अक्टूबर से मुख़्तलिफ़ इस्कीमात-ओ-प्रोग्राम्स शुरू करने का फ़ैसला किया है जो कि अपने चुनाव मंशूर में अवाम से किए हुए

आंध्र प्रदेश में इस साल गांधी जयंती की सालाना याद के मौके पर फ़लाही इस्कीमात की बारिश होगी। आंध्र प्रदेश काबीना ने 2 अक्टूबर से मुख़्तलिफ़ इस्कीमात-ओ-प्रोग्राम्स शुरू करने का फ़ैसला किया है जो कि अपने चुनाव मंशूर में अवाम से किए हुए वादों और तीक़नात पर मबनी हैं।

खास्कर 2 अक्टूबर से आंध्र प्रदेश के अवाम आंध्र प्रदेश के सरकारी मुलाज़िमीन मुस्लिमा सहीफ़ा निगारों के लिए एन टी आर आरोग्य सेवा प्रोग्राम मुअम्मर जिस्मानी माज़ूरिन‍ ओ‍ दुसरें के लिए पैंशन ( वज़ाइफ़) इस्कीम और एन टी आर सौ जला सराइनती इस्कीम को 175 असेंबली हलक़ाजात में पहले मरहले के तहत शुरू करने का फ़ैसला किया है।

सेक्रेट्रियट आंध्र प्रदेश में वज़ीररे इत्तेलाआत-ओ-ताअलुकात-ए-आमा प्ले रघूनाथ रेड्डी ने वज़ीर बलदी नज़म-ओ-नसक़ नाराय‌ना के साथ अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए मज़कूरा फ़ैसलों से वाक़िफ़ करवाया और बताया कि चीफ़ मिनिस्टर
आंध्र प्रदेश एन चंद्रबाबू नायडू की सदारत में ए पी काबीना का आईपैड के साथ ई।काबीना की मीटिंग मुनाक़िद हुवी जो कि बताया जाता हैके ज़ाइद अज़ चार घंटे जारी रही।

उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश के तीन मुक़ामात अनंतपुर के एन पी कनटा मंडल में 1000 मैगावाट सोलार बर्क़ी पैदावारी यूनिट का क़ियाम अमल में लाने के लिए 5500 एकड़ अराज़ी ज़िला करनूल के पानियम में सोलार बर्क़ी प्लांट क़ायम करने 5000 एकड़ अराज़ी ज़िला कड़पा के गाली वीडो के मुक़ाम पर सोलार बर्क़ी यूनिट क़ायम करने के लिए 3000 एकड़ अराज़ी मुख़तस करने का काबीना में फ़ैसला किया गया। उन्होंने कहा कि काबीना ने रियासत आंध्र प्रदेश में 7 मुख़्तलिफ़ मशीन एक माह में शुरू करने का फ़ैसला किया।

TOPPOPULARRECENT