Thursday , August 17 2017
Home / Bihar/Jharkhand / आईंदा लोकसभा इलेक्शन में नीतीश पीएम के दावेदार : शत्रुघ्न सिन्हा

आईंदा लोकसभा इलेक्शन में नीतीश पीएम के दावेदार : शत्रुघ्न सिन्हा

पटना : बिहार के वज़ीरे आला नीतीश कुमार के जदयू के कौमी सदर चुने जाने के बाद उनके चाहने वालों में खुशी की लहर है. इसी दौरान नीतीश कुमार के हिमायत में कई दूसरे पार्टी के लीडर भी नीतीश कुमार की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बीजेपी एमपी और फिल्म एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने भी नीतीश कुमार की शान में कसीदे गढ़ते हुए उन्हें अगले लोकसभा इन्तिखाब का अगुवा और वज़ीरे आज़म का उम्मीदवार बताया है.

बीजेपी एमपी ने सबसे पहले नीतीश कुमार को जेडीयू के कौमी सदर बनने पर कहा कि मेरी तरफ से उन्हें मुबारकबाद . सिन्हा ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार ने वज़ीरे आज़म के ओहदे की गरिमा को साबित किया है और कौमी सदर
ओहदे के हकदार भी नीतीश कुमार ही थे. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक शत्रुघ्न ने कहा कि आने वाले लोकसभा 2019 में वज़ीरे आज़म ओहदे के दावेदार भी वज़ीरे आला नीतीश कुमार ही है. शत्रुघ्न ने कहा कि हालांकि यह फैसला इस बात पर निर्भर करेगा कि नीतीश कुमार के उस इत्तिहाद में कितने मेंबर जीतकर आते हैं.

शॉट गन ने नीतीश की तारीफ करते हुए कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि नीतीश कुमार मुल्क के उन चुनिंदा वज़ीरे आला में से हैं जो काफी एक्स्प्रिएंस और मझे हुए हैं. उन्होंने एक तारीखी कदम उठाया है. इसके लिये नीतीश कुमार को मुबारकबाद दिया जाना चाहिए. इससे पहले भी कई मौकों पर बिहारी बाबू ने नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की है.

TOPPOPULARRECENT