Sunday , June 25 2017
Home / Uttar Pradesh / आईएएस अधिकारी चंद्रकला की सख्ती से बौखलाई बीजेपी ने चुनाव आयोग में की शिकायत

आईएएस अधिकारी चंद्रकला की सख्ती से बौखलाई बीजेपी ने चुनाव आयोग में की शिकायत

उत्तरप्रदेश: आने वाले महीने में होने वाले चुनावों को लेकर जहाँ प्रदेश में सक्रिय राजनितिक दल अपने अपने तरीके से प्रचार करने में जुटी है वहीँ भाजपा आज भी आरोपों की राजनीति में व्यस्त है। ऐसा नहीं है कि पार्टी आरोप- प्रत्यारोप की इस राजनीति का शिकार विरोधी दल ही हो रहे हैं बल्कि इस राजनीति का शिकार प्रदेश के आईएएस अधिकारी भी हो रहे हैं।

पार्टी द्वारा अपनाये जा रहे इस तरह के रवैये का हाल ही में शिकार हुईं हैं मेरठ की जिलाधिकारी बी.चंद्रकला। चंद्रकला जोकि अपनी तेज़ तर्रार छवि से मीडिया की सुर्खियां बनी रह चुकी हैं के खिलाफ बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है।

बीजेपी का कहना है कि चंद्रकला समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में काम करने का आरोप कर रही हैं जोकि सीधे तौर पर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। साथ ही पार्टी ने मांग की है कि चंद्रकला का फौरन ट्रांसफर किया जाए।

आपको बता दें कि बीते दिनों मेरठ के सरधना इलाके से बीजेपी प्रत्याशी संगीत सोम के खिलाफ चंद्रकला ने चुनाव प्रचार वाहन में भड़काऊ भाषणों का वीडियो चलाए जाने के आरोप में कार्रवाई की थी। जिसके बाद से ही चंद्रकला बीजेपी कार्यकर्ताओं के निशाने पर थीं।

पार्टी द्वारा की गई शिकायत में कहा गया है कि जिलाधिकारी चंद्रकला मेरठ चुनाव आचार संहिता का गलत हवाला देकर बीजेपी के कार्यक्रमों को अनुमति नहीं दे रही हैं और कार्यकर्ताओं को भी तंग कर रही हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT