Wednesday , August 16 2017
Home / India / भारत से हिन्दुओं का करेंगे सफाया : आईएसआईएस की धमकी

भारत से हिन्दुओं का करेंगे सफाया : आईएसआईएस की धमकी

नई दिल्ली : आईएसआईएस ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। अपनी मैग्जीन दाबिक (Dabiq) के जरिए भारत पर हमले की साजिश का खुलासा किया है। दहशतगर्द  बांग्लादेश और पाकिस्तान के बॉर्डर से घुस कर भारत में तबाही मचाने की फिराक में हैं। साथ ही पहली बार हिंदुओं पर निशाना साधा है। इस्लामिक स्टेट की ऑनलाइन मैगजीन ‘दबिक’ ने अपने हालिया एडिशन में भारत पर गुरिल्ला अटैक की साजिश का खुलासा किया है। बांग्लादेश में आईएसआईएस आतंकियों के चीफ शेख अबू इब्राहिम अल-हनीफ का एक इंटरव्यू भी मैग्जीन में पब्लिश किया गया है। इसमें अबू भारत पर दोतरफा हमले की बात कर रहा है।  

उसने कहा कि आईएसआईएस के आतंकी भारत पर पाकिस्तान और बांग्लादेश दोनों बॉर्डर से हमले की तैयारी में हैं। आईएसआईएस भारत पर हमले के लिए बांग्लादेश में जिहादियों का अड्डा भी बनाने की बात कर रहा है। अबू ने कहा, ”बंगाल में तैयार किए जाने वाले जिहादी भारत पर दोतरफा गुरिल्ला वार छेड़ेंगे।”  ”इस काम में उनकी मदद भारत में मौजूद मुजाहिदीन करेंगे, म्यामांर में हमने पहले ही जिहाद को मजबूत किया है।” 
मैग्जीन में आईएसआईएस के कमांडर ने भारत में रहने वाले हिंदुओं को खुली धमकी दी है।  कहा गया है कि भारत में हिंदू मुस्लिमों और इस्लाम के खिलाफ लड़ाई छेड़ रखे हैं। अबू ने कहा, ”भारत में हिंदू मुस्लिमों को खुलेआम निशाना बना रहे हैं।”  ”बांग्लादेश में कुछ मुस्लिम हैं जो इस्लाम के खिलाफ काम कर रहे हैं।”  
इंटेलिजेंस ब्यूरो के ऑफिशियल्स के मुताबिक, आईएसआईएस का ये प्रोपैगैंडा वॉर है।  इंडियन मुस्लिमों को अपने साथ जोड़ने के लिए ISI  ऐसा कर रहा है। लेकिन इसमें वे कामयाब नहीं होंगे।

TOPPOPULARRECENT