Sunday , August 20 2017
Home / Delhi News / आईजीआई एयरपोर्ट पर सोने से भरे पपीते के साथ दो तस्कर गरफ्तार

आईजीआई एयरपोर्ट पर सोने से भरे पपीते के साथ दो तस्कर गरफ्तार

SANCTI SPIRITUS, CUBA - 2015/09/03: Ripe papaya fruit on white background. The fruit is dark orange in color with black seeds. (Photo by Roberto Machado Noa/LightRocket via Getty Images)

नई दिल्ली:इंद्रा गाँधी अंतराष्ट्रीय एअरपोर्ट पर पुलिस ने दो तस्करों को सोने से भरा पपिते के साथ गरफ्तार किया है. आईजीआई एयरपोर्ट पर पुलिस तस्करों की ऐसी ट्रिक से हैरान रह गई. हालांकि सोने की तस्करी करने वाले दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है.
बात जब सोने की तस्करी की हो तो दिमाग कुछ ज्यादा ही लगाना पड़ता है. दरअसल, तस्कर भी तस्करी के लिए जाने कैसी-कैसी ट्रिक आजमाते हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

IBN News के अनुसार, इंदिरा गांधी इंटरनेशनल हवाई अड्डे पर पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया, आरोपी पपीते में सोना छिपाकर ला रहे थे, सोने की कीमत 78 लाख रुपये आंकी जा रही है.
आईजीआईए पर सीमा शुल्क के उपायुक्त गोविंद गर्ग ने कहा कि बैंकाक से उनके आने के बाद सीमा शुल्क अधिकारियों ने उन्हें रोका,उनके सामान की विस्तृत जांच में 2.6 किलोग्राम सोना मिला, जिसे हाथ में पकड़ने वाले बैग में रखे पपीते में छुपाया गया था. इस सोने की कीमत 77.65 लाख रुपये है. उन्होंने कहा कि सोने को जब्त कर, यात्रियों को हिरासत में ले लिया गया है.

TOPPOPULARRECENT