Thursday , August 17 2017
Home / Hyderabad News / आईटी कम्पनियाँ अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की इजाजत दें- तेलंगाना सरकार

आईटी कम्पनियाँ अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की इजाजत दें- तेलंगाना सरकार

हैदराबाद: तेलंगाना सरकार ने आज आईटी कंपनियों से कहा कि वे यहां के अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की इजाजत दें । दरअसल बीते दो दिन से यहां भारी बारिश हो रही है और कुछ क्षेत्रों में बचाव अभियान के लिए सेना से मदद मांगी गई है और इसके लिए वे आगे भी आए हैं। उन्हें गाचीबोवली, निजामपेट, अलवल और हाकिम‌पेट जैसे कुछ इलाकों से संबंधित जानकारी और नक्शे दिए गए हैं।’’  भारी बारिश के कारण यहां जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

राज्य सरकार ने शैक्षणिक संस्थानों में आज और कल के लिए अवकाश घोषित कर दिया है। ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कारपोरेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज बताया कि राज्य सरकार ने कुछ इलाकों में बचाव अभियान में सेना की मदद मांगी है और रक्षा इकाई इसके लिए तैयार भी हो गई है।

मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने हालात का जायजा लिया और भारी बारिश के अनुमान के मद्देनजर अधिकारियों को सभी ऐहतियाती उपाय करने का निर्देश दिया। हैदराबाद की यातायात पुलिस ने लोगों को गैरजरूरी यात्राओं से बचने की सलाह दी है।

तेलंगाना के सूचना तकनीक सचिव जयेश रंजन ने कहा कि उन्होंने आईटी कंपनियों के संगठन को परामर्श जारी कर कहा है कि या तो वे अवकाश घोषित करें या फिर अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की इजाजत दें क्योंकि कल भारी बारिश होने का अनुमान है।

 

 

TOPPOPULARRECENT