Sunday , October 22 2017
Home / Sports / आई पी ईल झग्डा : ज़ुहल की सिद्धार्थ मुलिया को क़ानूनी नोटिस

आई पी ईल झग्डा : ज़ुहल की सिद्धार्थ मुलिया को क़ानूनी नोटिस

नई दिल्ली अमेरीकी ख़ातून(महीला) ज़ुहल हामिद ने ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर के ख़िलाफ़ मारपीट‌ के इल्ज़ाम के सबब‌ सिद्धार्थ मुलिया को क़ानूनी नोटिस जारी की है और उन के बारे में बहुत गटीया विचार जाहीर करने पर 48 घंटों के अंदर अंदर माफि मांगन

नई दिल्ली अमेरीकी ख़ातून(महीला) ज़ुहल हामिद ने ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर के ख़िलाफ़ मारपीट‌ के इल्ज़ाम के सबब‌ सिद्धार्थ मुलिया को क़ानूनी नोटिस जारी की है और उन के बारे में बहुत गटीया विचार जाहीर करने पर 48 घंटों के अंदर अंदर माफि मांगने के लीये कहा है वर्ना क़ानूनी कार्रवाई का सामना करने कि चेतावनी दि।

वो आज दिल्ली कमीशन फ़ार वुमन पहूंचें और सिद्धार्थ के टोइटर पर जाहीर‌ किए गए वीचार‌ की शिकायत दर्ज कराई। ज़ुहल हामिद ने क्रिकेटर ल्यूक पोमर बाश के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराई जो आई पी एल में रॉयल चेलंजर्स केलिए खेल रहे हैं।

उन्हों ने कल एक फाईव स्टार होटल में ना सिर्फ (तुं तुं में में )बल्कि इस के मंगेतर साहिल पीरज़ादा पर हमला का भी इल्ज़ाम लगाया था। सिद्धार्थ मुलिया जो रॉयल चेलंजर्स के डायरेक्टर हैं, कल टोइटर पर ज़ुहल के बारे में वीचार जाहीर करते हुए कहाकि वो ग़लत बात कर रही हैं और उन्हों ने ये भी इल्ज़ाम लगाया कि कल रात ज़ुहल उन के पास थीं।

इस ने ब्लैकबेरी मेसेज का फोन‌ नंबर भी पूछा था। ज़ुहल ने इस के बाद‌ अख़बारी नुमाइंदों से कहाकि उन्हें सिद्धार्थ के वीचार जाहिर करने पर दिली सदमा पहूँचा और वो बेहद मायूस हैं।

इन के वकील क़ानूनी कार्रवाई का जायज़ा ले रहे हैं। इस दौरान दिल्ली की अदालत ने ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट पोमर बाश की ज़मानत मंज़ूर करते हुए उन्हें पासपोर्ट जमा कराने और शिकायत करने वाली ख़ातून(महीला) से रुजू ना होने की हिदायत दी।

TOPPOPULARRECENT