Tuesday , October 17 2017
Home / Sports / आई पी एल के मुनाफ़ा से नए खिलाड़ियों की मदद करेगा बोर्ड

आई पी एल के मुनाफ़ा से नए खिलाड़ियों की मदद करेगा बोर्ड

हिंदूस्तानी क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बी सी सी आई) के सदर एन सिरी निवासन ने कहा कि आई पी एल के मुक़ाबले से होने वाले मुनाफ़ा का इस्तिमाल नए और नौजवान खिलाड़ियों की मदद के लिए किया जाएगा। सिरी निवासन ने कहा कि मैं बताना चाहता हूँ कि बी सी स

हिंदूस्तानी क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बी सी सी आई) के सदर एन सिरी निवासन ने कहा कि आई पी एल के मुक़ाबले से होने वाले मुनाफ़ा का इस्तिमाल नए और नौजवान खिलाड़ियों की मदद के लिए किया जाएगा। सिरी निवासन ने कहा कि मैं बताना चाहता हूँ कि बी सी सी आई आई पी एल के पल्ले आफ़ मुक़ाबले से होने वाले मुनाफ़ा का इस्तेमाल उन खिलाड़ियों के लिए करेगा जो तवील अर्सा से घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं और जिन्होंने हिंदूस्तानी क्रिकेट में अपना तआवुन दिया है।उन्हों ने कहाकि बोर्ड अपनी इस मंसूबा के तहत 185 खिलाड़ियों की मदद करेगा ।

ये इन तमाम खिलाड़ियों को बोर्ड की तरफ़ से शुक्रिया कहने का एक तरीक़ा है जिन्होंने हिंदूस्तानी क्रिकेट को फ़ायदा पहुंचाया है। बी सी सी आई सदर ने साथ ही कहा कि बोर्ड ने आई पी एल के इश्तेहार से मिलने वाली रक़म का इस्तेमाल नौजवान और नए खिलाड़ियों की तर्बीयत , क्रिकेट के फ़रोग़ और बुनियादी सहूलतें मुहय्या करने का फ़ैसला किया है।

TOPPOPULARRECENT